logo-image

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू

इस अभियान में 34 राष्ट्रीय राइफल्स, सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स और कुलगाम पुलिस एक साथ आतंकियों का सामना कर रह रही है.

Updated on: 25 May 2020, 09:31 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. मुठभेड़ जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में हो रही है. यहां मंजगाम में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच गोलीबारी हो रही है. इस अभियान में 34 राष्ट्रीय राइफल्स, सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स और कुलगाम पुलिस एक साथ आतंकियों का सामना कर रह रही है.

दरअसल सुरक्षाबल को इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया और फिर आतंकी और सुरक्षाबल के बीच मुठभेड़ सुरू हो गई. 

बडगाम में मिली बड़ी कामयाबी

बता दें, इससे पहले बडगाम (Budgam) जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी. इंडियन आर्मी की 53-आरआर और बडगाम पुलिस के संयुक्त अभियान में लश्कर के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया गया. सुरक्षाबलों ने लश्कर के आतंकियों को मदद मुहैया कराने वाले वसीम गनी को तीन अन्य आतंकवादियों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, रविवार को बडगाम जिले के बीरवा इलाके में स्थानीय पुलिस और भारतीय सेना के संयुक्त अभियान में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन के जरिए चार आतंकवादियों को गिरफ्तार किया. इसमें एक लश्कर-ए- तैयबा का मिलिटैंट असोसिएट वसीम गनी भी शामिल है.