News Nation Logo

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है. ये मुठभेड़ श्रीनगर के रनबीरगढ़ी इलाके में हो रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 25 Jul 2020, 11:32:53 AM
jammu kashmir

जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ (Photo Credit: प्रतिकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ सुरक्षाबलों को एक बार फिर बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है.  ये मुठभेड़ श्रीनगर के रनबीरगढ़ी इलाके में हुई. फिलहाल गोलीबारी बंद हो गई है. यहीं दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर थी. सुरक्षाबलों इन आतंकियों को घर लिया  और मुठभेड़ सुरब हो गई. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को यहां आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया. खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. सुरक्षाबलों की तरफ से इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया गया.

यह भी पढ़ें: राजस्थान न्यूज़ गहलोत बहुमत साबित करने की जिद पर अड़े, आधी रात तक कैबिनेट मीटिंग में मंथन

इससे पहले जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के राजौरी में सेना के हाथ बड़ी कामयाबी लगी थी. राजौरी के थानामंडी इलाके में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ हुआ था. राज्य पुलिस और सेना की 38 राष्ट्रीय राइफल्स के जवानों ने यह संयुक्त कार्रवाई की. तलाशी अभियान के इस दौरान भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए. घनी झाड़ियों के बीच आतंकियों (Militants) ने ठिकाना बना रखा था, जिसके बारे में पुलिस को सूचना मिली थी.

यह भी पढ़ें:देश समाचार चीन के खिलाफ भारत का बड़ा कदम, सार्वजनिक टेंडर भरने पर लगाई रोक

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजौरी, चंदन कोहली ने कहा कि थानामंडी के मान्याल क्षेत्र में एक पुराने आतंकवादी ठिकाने की संदिग्ध उपस्थिति के बारे में पुलिस को एक सूचना मिली थी. जिसके बाद मंगलवार की देर शाम को राजौरी पुलिस, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और 38 राष्ट्रीय राइफल्स की टीमों ने एक सर्च ऑपरेशन शुरू किया. जवानों ने पूरे इलाके की घेराबंदी की और फिर छानबीन शुरू की. इस दौरान घनी झाड़ियों के बीच स्थापित एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Jul 2020, 08:03:51 AM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.