News Nation Logo

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में फिर शुरू हुई मुठभेड़, आतंकियों के सफाए में जुटी सुरक्षाबल

पिछले 12 घंटों में ये दूसरी बार है जब आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठबेड़ हो रही है. इससे पहले कल भी इस इलाके में मुठभेड़ हुई थी जिसमें सुरक्षाकर्मियों ने 4 आतंकियों को ढेर कर दिया था

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 27 Apr 2020, 08:41:33 AM
army

मुठभेड़ (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एक बार फिर मुठभेड़ शुरू हो गई है. मुठभेड़ कुलगाम के लोउरमुंडा इलाके में हो रही है. यहां पुलिस और सुरक्षाबल, दोनो मिलकर आतंकियों के सफाए में जुटे हुए है. बताया जा रहा है कि यहां 1-2 आतंकी छिपे हुए हैं जिन्हें सुरक्षाबल और पुलिस ने घेर लिया है. दरअसल यहां आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने पर पुलिस और सुरक्षाबल ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया. खुद को घिरा हुआ देखकर आतंकियों ने फायरिंग की तो सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया जिसके बाद यहां मुठभेड़ अभी भी जारी है.

यह भी पढ़ें: लखनऊ ट्रामा सेंटर की एक नर्स कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में मचा हड़कंप

जानकारी के मुताबिक पिछले 12 घंटों में ये दूसरी बार है जब आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठबेड़ हो रही है. इससे पहले कल भी कुलगाम जिले में मुठभेड़ हुई थी जिसमें सुरक्षाकर्मियों ने 4 आतंकियों को ढेर कर दिया था.

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में स्थित गुड्डर इलाके में रविवार देर शाम सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई. इस दौरान दोनों तरफ से खूब फायरिंग हुई. इस दौरान सुरक्षा बलों के जवानों ने 4 आतंकवादियों को ढेर कर दिया. इसके बाद जवानों ने गुड्डर इलाके में घेर कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. इस दौरान स्थानीय लोगों को घटनास्थल से दूर रहने के लिए कहा गया.

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब ने नाबालिग अपराधियों को मृत्युदंड देने और कोड़े मारने की सजा खत्म की

गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से लगातार जम्मू-कश्मीर में जवानों और लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. मुठभेड़ मेलहूरा गांव में हुई. दरअसल सुरक्षाबल को शक था कि इस गांव में 2-3 आतंकी छिपे हैं, ऐसे में इन्हें घेरने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 55 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और एसओजी की टीम ने गांव की घेराबंदी करने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया था. खुद को घिरते हुए देखकर एक मकान में छिपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी. वहीं सुरक्षाबलों ने पहले तो उन्हें समर्पण के लिए कहा, पर जब वो नहीं माने तो सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी थी और दो आतंकियों को ढेर कर दिया.

First Published : 27 Apr 2020, 08:21:19 AM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.