News Nation Logo
Banner

Jammu-Kashmir: बडगाम में आतंकियों से मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरा

पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है. अब पाक आतंकवादियों की जरिये जम्मू-कश्मीर (Jammu_kashmit) में महौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहा है, लेकिन भारतीय सेना (Indian Army) के जवान उनके इस मंसूबों को नाकाम कर दे रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 07 Sep 2020, 05:01:55 PM
indian army

भारतीय सेना (Photo Credit: फाइल फोटो )

नई दिल्‍ली:

पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है. अब पाक आतंकवादियों की जरिये जम्मू-कश्मीर (Jammu_kashmit) में महौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहा है, लेकिन भारतीय सेना (Indian Army) के जवान उनके इस मंसूबों को नाकाम कर दे रहे हैं. इसी बीच बडगाम (Budgam) में सोमवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई.

सुरक्षा बलों को जम्मू-कश्मीर के बडगाम स्थित कावूसा क्षेत्र में आतंकवादियों की सूचना मिली. इसके बाद सुरक्षा बल के जवानों ने इलाके को घेर लिया तो आतंकवादियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी. इस पर जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बल के जवानों ने भी खूब फायरिंग की. हालांकि, अभी तक कोई भी आतंकवादी नहीं पकड़ा गया है. सुरक्षा बल आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च आपरेशन चला रहा है.

J&K: बारामूला मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, एक सैन्य अधिकारी समेत दो जवान घायल

आपको बता दें कि बारामूला जिले की मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए थे. इस एनकाउंटर में सेना का एक अधिकारी और एसओजी जवान घायल हो गया था. बारामूला (Baramulla) में पट्टन इलाके के येदिपोरा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी (Terrorist) को घेरकर ढेर कर दिया था.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर सुरक्षा बलों ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में पट्टन इलाके के येदिपोरा में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिससे अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया.

First Published : 07 Sep 2020, 04:46:04 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो