News Nation Logo

जम्मू-कश्मीर: राजौरी में बीजेपी नेता पर ग्रेनेड से हमला, 5 लोग घायल

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में भाजपा नेता पर ग्रेनेड अटैक ( Grenade Attack in Jammu-Kashmir ) किया गया है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 12 Aug 2021, 11:22:01 PM
Jammu kashmir

Jammu kashmir (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर ( Grenade Attack in Jammu-Kashmir ) के राजौरी जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां भाजपा नेता जसबीर सिंह पर ग्रेनेड से हमला किया गया है. इस हमले में 5-6 लोग घायल हो गए हैं. जानकारी के अनुसार आतंकियों ने राजौरी के खांडली इलाके में भाजपा नेता पर हमला किया. घटना के बाद में पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. वहीं, जम्मू के एडीजीपी ने ग्रेनेड हमले की पुष्टि की है. घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़ें : अफगानिस्तान में होगा तालिबान का राज! हिंसा रोकने को सरकार ने दिया यह ऑफर

वहीं, जम्मू-कश्मीर पुलिस हमलावर की तलाश में जुटी है.आपको बता दें कि घाटी में पिछले कुछ समय से भाजपा नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है. इससे पहले 9 अगस्त को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने भाजपा नेता पर हमला किया था. इस हमले में भाजपा नेता गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. आपको बता दें कि डार कुलगाम से भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष थे. जम्मू-कश्मीर भाजपा के नेताओं और  उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा ने इस आतंकी हमले पर दुख जताया था. 

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी समेत कांग्रेस के इन नेताओं के Twitter अकाउंट लॉक, देखें पूरी लिस्ट

इससे पहले गुरुवार को ही दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को आतंकवादियों ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक काफिले पर गोलीबारी की. हालांकि इस हमले में किसी जवान को कोई नुकसान पहुंचने की खबर नहीं है. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और अतिरिक्त बल मौके पर पहुंच गया है. पुलिस ने कहा कि गोलीबारी में शामिल आतंकवादी उसी क्षेत्र में ही फंस गए हैं और पुलिस और सुरक्षा बलों ने उनकी धर-पकड़ के लिए एक अभियान शुरू कर दिया है. कश्मीर पुलिस ने आईजीपी कश्मीर, विजय कुमार के हवाले से एक ट्वीट में कहा है, "आतंकवादियों ने एनएचडब्ल्यू कुलगाम में बीएसएफ के काफिले पर गोलीबारी की. किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। हालांकि, आतंकवादी फंस गए हैं. ईओएफ जारी है. सु²ढीकरण पहुंच गया है. पुलिस, सीआरपीएफ और सेना के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं."

First Published : 12 Aug 2021, 10:49:22 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Jammu-Kashmir