logo-image

Jammu-Kashmir: डोडा में भीषण कार दुर्घटना में 6 लोगों की दर्दनाक मौत, चार लोग घायल

Jammu-Kashmir: जम्मू और कश्मीर के डोडा में एक भीषण कार हादसा हुआ है...इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Updated on: 14 Apr 2024, 06:44 AM

New Delhi:

Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक भीषण कार दुर्घटना में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. डोडा के डिप्टी कमिश्नर हरविंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज रात करीब 8:30 बजे थाथरी फाग्सू रोड पर जा रही एक कार खाई में फिसल गई. कार में 10 लोग सवार थे. 6 लोगों की मृत्यु हो गई है. घटना की जानकारी लगते हुए आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस प्रशासन को घटना की सूचना दी गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और घायलों का इलाज सरकारी अस्पताल डोडा में किया जा रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में शनिवार को एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और चार घायल हो गए. अधिकारियों ने बताया कि यह दुर्घटना शनिवार को उस समय हुई, जब डोडा जिले के थाथरी उपमंडल के फागसू इलाके के खानपुरा में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. एक अधिकारी ने बताया कि वाहन थाथरी से खानपुरा की ओर जा रहा था, तभी चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद वाहन खाई में गिर गया.उन्‍होंने कहा कि हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. चारों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के सोनमर्ग और पहलगाम हिल स्टेशनों पर शनिवार को दो पर्यटकों की मौत हो गई, इनमें से एक अमेरिका से और दूसरा गुजरात से था.
अधिकारियों ने कहा कि लाना मैरी नाम की अमेरिकी पर्यटक गांदरबल जिले के सोनमर्ग हिल स्टेशन के एक होटल में बीमार थी. अधिकारियों ने कहा कि मैरी को सोनमर्ग के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) लेे जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अधिकारियों ने कहा कि शव सोनमर्ग के पीएचसी में रखा है. उन्होंने बताया कि गुजराती पर्यटक 63 वर्षीय वांगिकर अनघा को पहलगाम पर्यटक रिसॉर्ट में होटल के अंदर बेहोश पाया गया. अनघा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.