logo-image

Jammu Kashmir: बारामूला में लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकी गिरफ्तार, बड़ी साजिश का पर्दाफाश

Jammu Kashmir News: जम्मू और कश्मीर में आज यानी सोमवार को सुरक्षाबलों के हाथ बड़ा सफलता लगी है. यहा बारामूला में सुरक्षाबलों ने दो खूंखार आतंकियों को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 04 Sep 2023, 10:49 AM

highlights

  • कश्मीर में आज यानी सोमवार को सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता लगी है
  • यहां बारामूला में सुरक्षाबलों ने दो खूंखार आतंकियों को गिरफ्तार किया है
  • दोनों आतंकियों के आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से ताल्लुक हैं

New Delhi:

Jammu Kashmir News: जम्मू और कश्मीर में आज यानी सोमवार को सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता लगी है. यहां बारामूला में सुरक्षाबलों ने दो खूंखार आतंकियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आतंकियों के आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से ताल्लुक हैं. जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को क्षेत्र में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद उन्होंने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला करना चाहा लेकिन जवानों ने आतंकवादियों के मंसूबों पर पानी फेर दिया. आतंकवादियों ने इस दौरान दो आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि दोनों आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हैं और देश में एक दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे थे. 

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बारामूला पुलिस ने 3 सितंबर को लश्कर के दो OGW को गिरफ्तार किया, दोनों शीरी बारामूला के निवासी थे. उनके पास से मैगजीन के साथ एक चीनी पिस्तौल और एक ग्रेनेड बरामद किया है. उन्होंने आगे खुलासा किया कि वे लगातार लश्कर-ए-तैयबा के हैंडलर के संपर्क में थे और सारी जानकारी उन्हें देते थे. सुरक्षा बलों पर हमले और टारगेट किलिंग को अंजाम देने के बाद वे आतंकवादी के रूप में सक्रिय होने वाले थे.

Jammu Kashmir: बारामूला में लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकी गिरफ्तार, बड़ी साजिश का पर्दाफाश यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...