News Nation Logo
Banner

श्रीनगर के HMT इलाके में आतंकियों ने किया हमला, दो जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया है. आतंकवादियों ने श्रीनगर के एचएमटी इलाके में सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें दो जवानों के शहीद होने की खबर है.

Written By : Shahnawaz Khan | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 26 Nov 2020, 03:46:57 PM
file photo

श्रीनगर के HMT इलाके में आतंकियों ने किया हमला, दो जवान शहीद (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया है. आतंकवादियों ने श्रीनगर के एचएमटी इलाके में सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें दो जवानों के शहीद होने की खबर है. वहीं जवानों के घायल होने की भी खबर सामने आई है. सभी घायलों को आर्मी स्थित अस्पताल में लाया गया है. जहां इनका इलाज चल रहा है.

कश्मीर के आईजी ने बताया कि 3 आतंकवादियों ने हमारे सेना के जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दीय दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं दो जवान इस हमले में शहीद हो गए.  जैश का मूमेट एक्टिव है यहां पर. शाम तक हम समूह की पहचान कर लेंगे. एक आतंकवादी कार से भाग गया, जिसके बाद हथियार थे. 2 पाकिस्तानी और एक स्थायी आतंकवादी है. 

इसे भी पढ़ें:ठंडा 'पानी' पड़ा किसानों पर, 'गर्मी' आ गई प्रियंका-केजरीवाल में

आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर हमला करने के लिए भीड़-भाड़ वाला इलाका चुना. उन्होंने सुरक्षाबलों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. लेकिन इलाके में भीड़ होने की वजह से सुरक्षाबलों ने संयम बरता. आतंकी हमले में चार जवान बुरी तरह जख्मी हो गए. रास्ते में दो जवानों ने दम तोड़ दिया. जबकि दो जवानों का इलाज चल रहा है. 

वहीं, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. भागे गए आतंकवादियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

First Published : 26 Nov 2020, 03:21:01 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.