logo-image

कश्मीर: बड़गाम में आतंकियों ने दो गैर स्थानीय मजदूरों को बनाया निशाना, एक की मौत

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर ( Jammu and Kashmir ) के बडगाम जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां चदूरा इलाके के मगरेपोरा में ( Terrorist Attack ) आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय मजदूरों को निशाना बनाया है.

Updated on: 02 Jun 2022, 11:41 PM

News Delhi :

जम्मू-कश्मीर ( Jammu and Kashmir ) के बडगाम जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां चदूरा इलाके के मगरेपोरा में ( Terrorist Attack ) आतंकवादियों ने दो गैर स्थानीय मजदूरों को निशाना बनाया है. आतंकियों ने मजदूरों पर गोलियां चलाईं हैं. घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मजदूरों को अस्‍पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान एक मजदूर की मौत हो गई. ताजा जानकारी के अनुसार अन्य मजदूर की हालत भी काफी गंभीर बताई जा रही है. दोनों ईंट भट्टे में काम करते थे.  

जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार मृतक मजदूर बिहार का रहने वाला था और उसका दिलखुश था. आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से आतंकी कश्मीर में टारगेट किलिंग कर खौफ फैलाना चाहते हैं. टारगेट किलिंग के अंतर्गत आतंकवादी गैर कश्मीरी और हिंदू नागरिकों को निशाना बना रहे हैं. इस क्रम में आतंकी यूपी और बिहार के रहने वालों पर दिन दहाड़े गोलियां चला रहे हैं. गुरुवार को भी आतंकियों ने कुलगाम में एक बैंक मैनेजर की गोली मार कर हत्‍या कर दी थी. राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले बैंक मैनेजर विजय कुमार मोहनपोरा के देहाती बैंक में तैनात थे.