News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा हरिद्वार हेट स्पीच मामला : जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ़ वसिम रिज़वी को 3 महीने की अंतरिम जमानत जम्मू : म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में गैर कानूनी लाउडस्पीकर बैन के प्रस्ताव के पारित होने पर हंगामा चिंतन शिविर के बाद हरियाणा कांग्रेस की कोर टीम आज शाम राहुल गांधी से करेगी मुलाकात वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स
Banner

कश्मीर: पुलवामा में पुलिस पोस्ट पर ग्रेनेड से हमला, 2 पुलिसकर्मी घायल

जम्मू-कश्मीर ( Jammu and Kashmir ) के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ है. आतंकियों ने घात लगाकर एक पुलिस पोस्ट को निशाना बनाया है. इस हमले में दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 26 Dec 2021, 03:54:14 PM
Jammu and Kashmir

Jammu and Kashmir (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:  

जम्मू-कश्मीर ( Jammu and Kashmir ) के पुलवामा ( Terrorists Attack in Pulwama ) से बड़ी खबर सामने आई है. यहां पुलवामा में आतंकी हमला हुआ है. इस हमलें में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया  गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. हमले की सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. जानकारी के अनुसार यह हमला एक पुलिस पोस्ट पर ग्रेनेड से किया गया है. हालांकि हमले में किसी के हताहत होने की  जानकारी नहीं मिली है. आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में सेना आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रही है, जिससे आतंकी बुरी तरह से बौखलाएं हुए हैं. यही कारण है कि आतंकी पुलिस पार्टी या सरकारी दफ्तरों को अपना निशाना बना रहे हैं. 

यह खबर भी पढ़ें- Omicron को लेकर विशेषज्ञों की चेतावनी- कोरोना से बचने को पहने ऐसा मास्क

आपको बता दें कि कश्मीर में पिछले 48 घंटों में चार आतंकवाद विरोधी अभियानों में मारे गए छह आतंकवादियों में एक पुलिस अधिकारी का हत्यारा भी शामिल है. अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि अनंतनाग के गांव कलां सिरगुफवाड़ा क्षेत्र में एक आतंकवादी की मौजूदगी के संबंध में उनके द्वारा प्राप्त विशेष जानकारी के आधार पर, पुलिस और सेना के 3 आरआर द्वारा शनिवार को एक संयुक्त घेराव और तलाशी अभियान शुरू किया गया था.

यह खबर भी पढ़ें- यात्रीगण कृपया ध्यान दें...रेलवे ने कैंसिल कर दीं 200 ट्रेनें, देखें लिस्ट 

पुलिस ने कहा, "आतंकवादी की उपस्थिति का पता चलने के बाद उसे आत्मसमर्पण करने के पर्याप्त अवसर दिए गए थे. हालांकि, उसने आत्मसमर्पण के अवसरों से इनकार किया और इसके बजाय संयुक्त खोज दल पर अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसकी जवाबी कार्रवाई के फलस्वरूप मुठभेड़ हुई."

First Published : 26 Dec 2021, 03:34:54 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.