logo-image

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकी हमला, सर्च ऑपरेशन जारी

Jammu and Kashmir Terrorist attack: जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में आतंकियों ने बड़ा हमला किया है. हमले में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है.

Updated on: 22 Dec 2021, 06:36 PM

नई दिल्ली:

Jammu and Kashmir Terrorist attack: जम्मू-कश्मीर ( Jammu and Kashmir ) की राजधानी श्रीनगर ( Srinagar Terrorist attack ) से बड़ी खबर सामने आई है. यहां ईदगाह इलाके में आतंकियों ने हमला ( Terrorist attack ) कर दिया है. इस गोलीबारी में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके का घेराव कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. हालांकि अभी तक किसी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है.  आपको बता दें कि सेना ने जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है, जिससे आतंकी संगठन बुरी तरह तिलमिलाए हुए हैं.

जम्मू-कश्मीर में दो जगहों पर आतंकी हमला

जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर में दो जगहों पर आतंकी हमला हुआ है. पहला हमला श्रीनगर के ईदगाह इलाके में हुआ. यहां आतंकियों ने टारगेटि किलिंग कर एक शख्स को निशाना बनाया. आतंकियों की फायरिंग में शख्य गंभीर रूप से घायल हो गया हे. वहीं, दूसरी घटना बिजबेहरा इलाके की बताई जा रही है. बिजबेहरा में आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें कश्मीर पुलिस का एक एएसआई घायल हो गया है. घायल पुलिसकर्मी मोहम्मद अशरफ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.