News Nation Logo

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पुंछ में हथियार, गोला-बारूद बरामद किया

28 दिसंबर को, एलओसी के पास बालाकोट इलाके में आतंकवादियों के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया था, जहां उनके कब्जे से छह हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए थे. पुलिस को लगातार पूछताछ के दौरान कुछ और महत्वपूर्ण सुराग मिले, जिसके बाद पुलिस और सेना ने बालाकोट मे

IANS | Updated on: 03 Jan 2021, 04:10:38 PM
arms recovered in jammu

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बरामद किया हथियार (Photo Credit: IANS )

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सेना के साथ मिलकर रविवार को पुंछ जिले में हथियारों, गोला-बारूद और हथगोले की लगातार तीसरी खेप बरामद की. हाल ही में पुलिस ने पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में आतंकी मोड्यूल का भांडाफोड़ किया था और आतंकियों के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया था. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. ताजा बरामदगी रविवार की सुबह एलओसी के पास बालाकोट के डब्बा गांव में एक ऑपरेशन के दौरान की गई.

28 दिसंबर को, एलओसी के पास बालाकोट इलाके में आतंकवादियों के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया था, जहां उनके कब्जे से छह हैंड ग्रेनेड बरामद किए गए थे. पुलिस को लगातार पूछताछ के दौरान कुछ और महत्वपूर्ण सुराग मिले, जिसके बाद पुलिस और सेना ने बालाकोट में एलओसी की बाड़ के आगे स्थित डब्बी गांव में एक अभियान शुरू किया, जहां से हथियारों, गोला-बारूद और हथगोले की एक और खेप बरामद की गई.

बरामद किए गए सामग्री में एक पिस्टल, तीन पिस्टल मैगजीन, 35 गोलियां और पांच हैंड ग्रेनेड शामिल हैं. पुलिस ने कहा, "मेंढर के एलओसी इलाके में हुए आतंकी सहयोगियों के इस मॉड्यूल के भांडाफोड़ होने के बाद यह तीसरी बरामदगी है. यह आतंकी मॉड्यूल 'जम्मू-कश्मीर गजनवी फोर्स' का हिस्सा है, जिसे पीओके से संचालित किया जा रहा है."

पुलिस ने कहा कि जम्मू और कश्मीर गजनवी बल आतंकवादी गतिविधियों के अलावा अब जम्मू क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव को बढ़ावा देने के उद्देश्य से धार्मिक स्थानों को निशाना बनाने का प्रयास कर रहा है.

First Published : 03 Jan 2021, 04:10:38 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.