News Nation Logo

भारतीय सीमा के अंदर घुसा ड्रोन, सुरक्षा बलों ने मार गिराया

जम्मू-कश्मीर के पास भारतीय सीमा के अंदर ड्रोन घुसा गया. ड्रोन सीमा के करीब छह किलोमीटर अंदर तक आ गया था जिसके सुरक्षाबलों ने मार गिराया. मार गिराए गए ड्रोन से लगभग 5 किलोग्राम विस्फोटक बरामद हुए है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 23 Jul 2021, 09:09:17 AM
Hexacopter was shot down around six kilometres inside the border

भारतीय सीमा के अंदर घुसा ड्रोन, सुरक्षा बलों ने मार गिराया (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • जम्मू पुलिस को बड़ी कामयाबी
  • अखनूर में पुलिस ने Hexacopter को मार गिराया 
  • भारतीय सीमा में करीब 6 किलोमीटर अंदर आये ड्रोन

श्रीनगर:  

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir ) के पास भारतीय सीमा के अंदर ड्रोन घुसा गया. ड्रोन सीमा के करीब छह किलोमीटर अंदर तक आ गया था जिसके सुरक्षाबलों ने मार गिराया. मार गिराए गए ड्रोन से लगभग 5 किलोग्राम विस्फोटक बरामद हुए है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) ने बताया कि जम्मू पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जम्मू के अखनूर में पुलिस ने भारतीय सीमा में करीब 6 किलोमीटर अंदर आये Hexacopter को गोलियां मार कर गिराया. बताया गया कि घटना करीब रात को 12 बजे की है. 

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में मुठभेड़

त्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर के वारपोरा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. यह जानकारी अधिकारियों ने शुक्रवार को दी. पुलिस ने कहा, सोपोर मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. ऑपरेशन अब भी जारी है.

पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद गुरुवार रात आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी हुई. सुरक्षा बल आतंकवादियों के छिपे हुए स्थान पर पहुंचे तभी वे भारी मात्रा में गोलीबारी की चपेट में आ गए जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई.

First Published : 23 Jul 2021, 08:46:00 AM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.