logo-image

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने LoC पार करते हुए 2 युवकों को किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शनिवार को साउथ कश्मीर से 2 युवकों को गिरफ्तार किया है जो नियंत्रण रेखा (LoC) को पार करने के फिराक में थे

Updated on: 02 Feb 2020, 09:54 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शनिवार को साउथ कश्मीर से 2 युवकों को गिरफ्तार किया है जो नियंत्रण रेखा (LoC) को पार करने के फिराक में थे. दोनों युवकों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उन्हें उनके परिवार के हवाले कर दिया. दोनों को बारामूला जिले के गंटमुल्ला में गिरफ्तार किया गया था. वहीं बताया जा रहा है कि ये युवक आतंकवादी बनने की राह पर चल पड़े थे. बता दें कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ऐसे करीब 6-7 युवाओं को गिरफ्तार किया है, जो आतंकवादी बनने निकले थे.

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में तीन आतंकवादी ढेर, नगरोटा इलाके में जारी मुठभेड़

बता दें कि हाल ही में सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को जम्मू के नगरोटा में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोल प्लाजा पर एक ट्रक को रोका था. इसके बाद हुई मुठभेड़ में तीन पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए, वो कठुआ से कश्मीर जा रहे थे.

वहीं जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मंगलवार को बारामूला से लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी को गिरफ्तार किया था. बांदीपोर जिले के हाजिन निवासी सज्जाद अहमद डार उर्फ अदनान को बारामुला स्थित पट्टन के अंदेरगम गांव से गिरफ्तार किया गया. इससे पहले सोमवार को हुई एक मुठभेड़ में कुलगाम के रेडविनी के रहने वाले आतंकवादी शाहिद खार को सुरक्षाकर्मियों ने मार गिराया था.