logo-image

जम्मू-कश्मीरः राजौरी के जंगलों में सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी

राजौरी के दरहाल के परगल इलाके में सेना ने आतंकियों की बड़ी कोशिश को नाकाम करते हुए 2 आतंकियों को मार गिराया था। जिसके बाद आतंकियों के दूसरा ग्रुप की भी इलाके में होने की जानकारी सेना को मिली थी

Updated on: 16 Aug 2022, 08:06 PM

नई दिल्ली:

राजौरी के दरहाल के परगल इलाके में सेना ने आतंकियों की बड़ी कोशिश को नाकाम करते हुए 2 आतंकियों को मार गिराया था। जिसके बाद आतंकियों के दूसरा ग्रुप की भी इलाके में होने की जानकारी सेना को मिली थी। सेना और SoG की टीम ने दरहाल के जंगलों में आतंकियों को ट्रेस कर लिया था जिसके बाद से ही पिछले तीन दिनों से सेना जंगलों में सर्च ऑपरेशन चला रही है इस दौरान आतंकियों और सेना के बीच फायरिंग भी हो रही है।

वहीं इस बीच (PAFF) People Anti Facisist Front नाम के आतंकी संगठन की एक प्रोगोगेंडा वीडियो भी सामने आई है जिसमे वो परगल सेना कैंप में हुए हमले की जिम्मेदारी भी ले रहा है। साथ ही धमकी भी दे रहा है की अगले साल कश्मीर में होने वाले G 20 सम्मेलन को वो किसी भी कीमत पर कामयाब होने नहीं देगा। इससे पहले भी इसी संगठन ने पुंछ के मेंढर के नरखास में सेना पर हुए हमले को लेकर कई वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए थे। इस तरह की भी खबर पहले से ही है इन इस तरह के वीडियो पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI लागतार भारत के खिलाफ प्रोपेगेंडा फैलाने के लिए करती आ रही है।

बहरहाल सेना फिलहाल उन्हें लागतार मिल रहे इनपुट पर काम कर रही है। यही कारण है की दरहाल में आतंकियों के दूसरे ग्रुप को ट्रेस कर लिया गया है। हालही में जम्मू से पकड़े गए लश्कर के माड्यूल के आतंकियों ने भी राजौरी और पूंछ के इलाकों में आतंकियों के होने की जानकारी पुलिस को दी थी तब से ही सुरक्षाबल अलग अलग इलाकों में रेड कर रहे है और एलओसी पर सेना के साथ दूसरी सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट पर रखा गया है।