logo-image

जम्मू-कश्मीर: महबूबा मुफ्ती का बयान- अनुच्छेद 370 पर सुप्रीम कोर्ट करे सुनवाई

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में PDP सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती ( PDP supremo Mehbooba Mufti ) ने अनुच्छेद 370  ( Article 370 ) को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है.

Updated on: 26 Apr 2022, 04:09 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में PDP सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती ( PDP supremo Mehbooba Mufti ) ने अनुच्छेद 370  ( Article 370 ) को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है. महबूबा ने आज यानी मंगलवार को कहा कि अनुच्छेद 370 हटाने के मामले में सुप्रीम कोर्ट  ( Supreme Court ) गर्मियों की छुट्टी के बाद सुनवाई करने पर PDP सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती ने कहा कि इतने गंभीर मामले को गैर कानूनी तरीके से खत्म किया गया है तो मैं उम्मीद करती हूं कि सुप्रीम कोर्ट इस पर रोक लगाएगी. PDP सुप्रीमो यहीं नहीं रुकी. उन्होंने भाजपा बुलडोजर नीति पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ये मुल्क हिंदू-मुस्लिम भाईचारे पर बनी थी और आज इसी मुल्क के अंदर BJP सरकार बुलडोज़र लेकर न सिर्फ मुसलमानों के घरों को गिरा रही है बल्कि उनके रोज़गार भी छिन्न रही है.

भाजपा बुलडोजर नीति पर बोलते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा कि मुल्क में कोई कानून नहीं है जिसको जो मन करता है वो बुलडोज़र लेकर किसी का मकान और दुकान आदि गिरा देता है और उन्ही लोगों को जेल में डाल दिया जाता है जिनके मकानों और दुकानों को गिराया जाता है.