logo-image

जम्मू कश्मीर: लश्कर की बीजेपी नेताओं पर हमले करने की बड़ी साजिश का खुलासा 

आतंकी तालिब हुसैन की बीजेपी में की गई घुसपैठ की कोशिश के बाद जम्मू-कश्मीर बीजेपी ने इस मामले में NIA जांच की मांग की है।

Updated on: 05 Jul 2022, 02:35 PM

नई दिल्ली:

आतंकी तालिब हुसैन की बीजेपी में की गई घुसपैठ की कोशिश के बाद जम्मू-कश्मीर बीजेपी ने इस मामले में NIA जांच की मांग की है। रियासी के मोहर में पकड़े गया आतंकी तालिब हुसैन पिछले लंबे समय से बीजेपी में स्थानीय पत्रकार और बीजेपी में शामिल होने का दावा करके लगातार बीजेपी नेताओं के नजदीक आने की कोशिश कर रहा था। तालिब हुसैन की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा एजेंसियों को उसके मोबाइल से बीजेपी नेताओं के खिलाफ की जा रही साजिश के बड़े सबूत मिले है। जिसे सुरक्षा एजेंसियों ने बीजेपी के नेताओ के साथ भी साझा किया है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना ने इस बात का खुलासा किया है की लश्कर के आतंकी तालिब ने पूरे बीजेपी ऑफिस की रेकी की थी। इसके साथ कौन सा रास्ता बीजेपी ऑफिस के अंदर और बाहर जाता है इसकी जानकारी भी तालिब के पास थी । इसके साथ ही बीजेपी के बड़े नेताओं के घरों की रेकी भी तालिब हुसैन द्वारा की गई है। रविंद्र रैना के मुताबिक उनके प्रदेश भर में होने वाले दौरों पर भी लश्कर आतंकी नजर रख रहा था। जिससे साफ जाहिर हो रहा है की तालिब और पाकिस्तान में बैठे लश्कर आतंकियों का मकसद एक बड़े आतंकी हमले को अंजाम देना था।

वही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर सामने आ रही जानकारी जिसमे तालिब हुसैन को बीजेपी माइनोरिटी सेल के सोशल मीडिया इंचार्ज होने की बात से इंकार किया है। रविंद्र रैना के मुताबिक तालिब किसी भी रूप में बीजेपी का सदस्य नहीं था। बीजेपी ऑफिस एक स्थानीय पत्रकार की हैसियत से भेस बदलकर वो अंदर आने में सफल हुआ था। जिसके चलते वो कई नेताओं के साथ फोटो खिंचाने में भी कामयाब रहा था। लेकिन सुरक्षा बलो के हत्थे चढ़ने के बाद अब उसके सारे राज बाहर निकल कर सामने आ रहे है और इसी लिए हमने भी इस मामले में NIA जांच की मांग की है ताकि उसके मंसूबों के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल की जा सके।