logo-image

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकी हमला, CRPF बंकर पर ग्रेनेड अटैक

Jammu and Kashmir: जम्मू और कश्मीर में सेना ने आ​तंकियों के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है, जिससे आतंकी बुरी तरह से बौखलाए हुए हैं. यही वजह है कि बौखलाहट के चलते आतंकी अब सुरक्षाबलों को ही निशाना बना रहे हैं

Updated on: 27 Dec 2021, 04:33 PM

नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर ( Jammu and Kashmir ) के अनंतनाग से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां आतंकियों ने सीआरपीएफ के बंकर पर हमला ( Grenade attack in Jammu and Kashmir ) कर दिया है. यह हमला ग्रेनेड से किया गया है. हालांकि हमले में अभी तक किसी के घायल या हताहत होने की खबर नहीं मिली है. हमले की सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके के घेर की तलाशी अ​भियान शुरू कर दिया है. अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. आपको बता दें कि जम्मू और कश्मीर में सेना ने आ​तंकियों के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है, जिससे आतंकी बुरी तरह से बौखलाए हुए हैं. यही वजह है कि बौखलाहट के चलते आतंकी अब सुरक्षाबलों को ही निशाना बना रहे हैं. 

आपको बता दें कि इससे पहले रविवार को भी कश्मीर ( Jammu and Kashmir ) के पुलवामा ( Terrorists Attack in Pulwama ) में आतंकी हमला हुआ था. इस हमलें में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. हमले की सूचना मिलते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया था. जानकारी के अनुसार यह हमला एक पुलिस पोस्ट पर ग्रेनेड से किया गया था. हालांकि हमले में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली थी.