logo-image

जम्मू कश्मीर : सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, निर्दोष लोगों को निशाना बना रहे आतंकी

यह जानकारी कश्मीर जोन पुलिस ने दी है. इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया था कि घाटी में पिछले 17 दिन में विभिन्न संगठनों के 27 आतंकवादी मार गिराए गए, जिसके चलते आतंकी हताश हैं और अब निर्दोष लोगों को निशाना बना रह

Updated on: 18 Jun 2020, 08:31 AM

जम्मू-कश्मीर:

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में बुधवार देर रात आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. आतंकियों के खिलाफ जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला. यह जानकारी कश्मीर जोन पुलिस ने दी है. इससे पहले सोमवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बताया था कि घाटी में पिछले 17 दिन में विभिन्न संगठनों के 27 आतंकवादी मार गिराए गए, जिसके चलते आतंकी हताश हैं और अब निर्दोष लोगों को निशाना बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें- देश में आज से कमर्शियल कोयला खनन की हो जाएगी शुरुआत, राज्यों का हर साल होगी मोटी कमाई

ताजा मुठभेड़ अवंतीपोरा के पंपोर में मीज में बुधवार देर रात शुरू हुई है. कश्मीर जोन पुलिस ने यह जानकारी दी है कि पुलिस और सुरक्षाबल आतंकियों का सामना करने में जुटे हैं.

वहीं, डोडा जिले में सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा बैठक में शामिल हुए सिंह ने कहा था, 'शांति सुनिश्चित (कश्मीर में) करने के लिए हमने पिछले 16-17 दिन में 27 आंतकियों को मार गिराया. ये आंतकी लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और हिज्बुल मुजाहिदीन से संबंधित थे. वे हताश हुए हैं. अब वे निर्दोष लोगों को निशाना बना रहे हैं.' उन्होंने कहा कि ऐसी हरकत से घाटी के लोगों में आंतकियों के प्रति गुस्सा है.