logo-image

सुरक्षाबलों ने पाक के मंसूबों पर फेरा पानी, 20 दिनों में बरामद की 4 बड़ी नशे की खेप

बॉर्डर के जरीए पाक जम्मू-कश्मीर में लगातार नार्को टेरर का जाल फैलाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन नापाक पड़ोसी देश को भारत की तरफ से जोरदार झटका लगा है. पूंछ में सुरक्षाबलों ने बॉर्डर के जरिये भेजे गए कई नशे की खेप को बरामद किया है.

Updated on: 03 Nov 2020, 12:59 PM

जम्मू:

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. भारत-पाक बॉर्डर पर वो लगातार अपनी मंसूबों को अंजाम देने में जुटा हुआ है. हालांकि पाकिस्तान की सारी साजिश नाकाम हो रही है. दरअसल, बॉर्डर के जरीए पाक जम्मू-कश्मीर में लगातार नार्को टेरर का जाल फैलाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन नापाक पड़ोसी देश को भारत की तरफ से जोरदार झटका लगा है. पूंछ में सुरक्षाबलों ने बॉर्डर के जरिये भेजे गए कई नशे की खेप को बरामद किया है.

और पढ़ें: इमरान का दावा झूठा, पाकिस्तान में नहीं थम रहा धर्मांतरण और अपहरण के मामले

सोमवार को सुरक्षाबलों को मिली पुख्ता जानकारी के बाद सुरक्षाबलों ने पूंछ के बॉर्डर के नजदीक धरगलून इलाके में तलाशी अभियान चलाया.  इस दौरान सुरक्षाबलों को जंगल मे एक पत्थर के नीचे छुपाकर रखी गयी 4 किलो हेरोइन को बरामद किया .  जंगल का ये इलाके बॉर्डर के काफी नजदीक है, ऐसे में सुरक्षाबलों के मुताबिक ये नशे की खेप पाकिस्तान के जरिये भारतीय सीमा में लाई गई है.

इससे पहले सोमवार को भी सुरक्षाबलों ने मेंढर के पास से एक शख्स को 2.5 किलो हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया था. पिछले 20 दिनों में सुरक्षा बल 4 बार बॉर्डर के जरिये भेजी गई नशे की खेफ को बरामद कर चुके है.

जम्मू के अरनिया बॉर्डर से पकड़ी गई करीब 300 करोड़ की ड्रग के मामले में पिछले हफ्ते पुलिस ने 7 लोगो को भी गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की थी, जिसका नेटवर्क पाकिस्तान और दुबई में फैला हुआ था.