logo-image

जम्मू और कश्मीरः टारगेट किलिंग के खिलाफ जम्मू में शिव सेना डोगरा फ्रंट का प्रदर्शन

जम्मू में आज टारगेटेड किलिंग के खिलाफ शिवसेना डोगरा फ्रंट ने जमकर प्रदर्शन किया और कश्मीर में हो रही टारगेट किलिंग के लिए PAGD के नेताओं खास तौर पर नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला को जिम्मेदार ठहराया।

Updated on: 18 Oct 2022, 02:01 PM

New Delhi:

जम्मू कश्मीर में पिछले 3 दिनों में 3 टारगेटेड किलिंग हो गई है जिसके विरोध में अब लोग सड़कों पर उतर आए हैं । जम्मू में आज टारगेटेड किलिंग के खिलाफ शिवसेना डोगरा फ्रंट ने जमकर प्रदर्शन किया और कश्मीर में हो रही टारगेट किलिंग के लिए PAGD के नेताओं खास तौर पर नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला को जिम्मेदार ठहराया। इस मौके पर शिवसेना डोगरा फ्रेंड ने PAGD के नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की और सरकार से इन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की भी मांग की। 

दरअसल जम्मू के रियासी में कल दौरे के लिए पहुंचे नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्लाह ने विवादास्पद बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि जम्मू-कश्मीर में होने वाली टारगेट किलिंग तब तक नहीं रुक सकती जब तक कि जम्मू-कश्मीर के लोगों को इंसाफ ना मिल जाए । फारूक अब्दुल्ला की इस टिप्पणी के बात बीजेपी के अलावा कई लोगों ने उनकी निंदा की थी और उनके इस बयान को भड़काऊ बताया था।  उसी के बाद  कल देर रात कश्मीर के शोपियां में हुई दो टारगेटेड किलिंग के विरोध में आज शिवसेना डोगरा फ्रंट ने फारूक अब्दुल्ला के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया और सरकार को इस तरह की टिप्पणी करने वाले नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा। 

टारगेटेड क्रीम की बात करें तो बीते 72 घंटों में जम्मू कश्मीर में तीन टारगेट किलिंग हो चुकी है । यह तीनों टारगेट किलिंग कश्मीर के शोपियां में की गई है । आतंकियों ने 3 दिन पहले जम्मू से अपने घर कश्मीर गए कश्मीरी पंडित पूर्ण किशन की उनके घर के बाहर गोलियां मारकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। पूर्ण किशन कुछ दिन पहले ही सेब का सीजन होने के कारण अपने भाई की मदद करने के लिए सोफिया गए हुए थे। इसके बाद आतंकियों ने कल देर रात शोपियां में ही दो नॉन लोकल मजदूरों की ग्रेनेड फैंक कर हत्या कर दी।