logo-image

जम्मू कश्मीरः कश्मीरी आर्मी अफसर की हत्या पर अरुण जेटली का बयान, बोले- कायराना हरकत

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सेना के एक अधिकारी का शव मिला है। बताया जा रहा है शव में गोलियां लगने के कई निशान हैं।

Updated on: 10 May 2017, 01:37 PM

नई दिल्ली:

रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने जम्मू एवं कश्मीर में 22 वर्षीय सैन्य अधिकारी की हत्या को 'कायरतापूर्ण' करार दिया है। आतंकवादियों ने सैन्य अधिकारी को एक पारिवारिक विवाह समारोह से अगवा कर उनकी हत्या कर दी गई थी।

जेटली ने बुधवार को कहा कि युवा अधिकारी की शहादत आतंकवाद खत्म करने को लेकर एक बार फिर देश की प्रतिबद्धता को दोहराती है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, 'शोपियां में आतंकवादियों द्वारा लेफ्टिनेंट उमर फयाज का अपहरण और हत्या कायरतापूर्ण कृत्य है। जम्मू एवं कश्मीर का यह युवा अधिकारी एक रोल मॉडल था।' 

बता दें कि बुधवार सुबह जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सेना के एक अधिकारी का शव मिला था। शव में गोलियां लगने के कई निशान हैं। शव की पहचान उमर फयाज के रूप में की गई है जो कुलगाम का रहने वाला बताया जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में पुलिस गश्ती दल पर आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मी समेत 4 की मौत

उमर फयाज सेना में लेफ्टिनेंट पद पर काम कर रहे थे। ख़बरों के मुताबिक इस अधिकारी का अपहरण कर आतंकियों ने इन्हें गोलियों से छलनी कर दिया।

IPL से जुड़ी ख़बरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

जम्मू कश्मीर में गोलियों से छलनी मिला सेना के अधिकारी का शव
जम्मू कश्मीर में गोलियों से छलनी मिला सेना के अधिकारी का शव

शोपियां जिले की हरमेन चौक के पास से इस अधिकारी का शव मिला। पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है। उमर फयाज के शरीर पर गोलियों के निशान भी हैं। उमर फयाज पैरी शोपियां के ही रहने वाले थे, वे आर्मी में डॉक्टर थे।

जम्मू कश्मीर में गोलियों से छलनी मिला सेना के अधिकारी का शव
जम्मू कश्मीर में गोलियों से छलनी मिला सेना के अधिकारी का शव

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने शोपियां में लेफ्टिनेंट के गोलियों से छलनी शव के मिलने पर कहा कि हम इसकी निंदा करते हैं। जांच के बाद देखते हैं क्या आता है। इसका जवाब दिया जाएगा।