logo-image

जम्मू-कश्मीरः पुंछ में बड़ा सड़क हादसा, 9 लोगों की मौत और कई घायल

जम्मू और कश्मीर के पुंछ इलाके से बड़ी खबर सामने आई है. यहां सौजियान में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Updated on: 14 Sep 2022, 11:26 AM

नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर के पुंछ इलाके से बड़ी खबर सामने आई है. यहां सौजियान में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. इसके साथ ही मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. एक प्रशासिक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को जानकारी देते हुए बताया कि मौके पर फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. 

जम्मू और कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने घटना पर गहरा दुख प्रकट किया है और मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपए की आर्थिक मदद की घोषणा की है. मनोज सिन्हा ने कहा कि पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए गए हैं. मनोज सिन्हा ने ट्वीट कर कहा कि सौजियान सड़क हादसे का शिकार हुए लोगों के परिजनों के प्रति वह गहरी संवेदना प्रकट करते हैं. ईश्वर घायलों को शीघ्र- अति शीघ्र स्वत्थय करे. हादसे में मारे गए लोगों को 5-5 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की गई है. 

वहीं, जम्मू और कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी की मुखिया महबूबा मुफ्ति ने भी हादसे में मारे गए लोगों के प्रति गहरा दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि सौजियान मंडी में हुए दर्दनाक हाससे की खबर सुनकर गहरा दुख पहुंचा है.