logo-image

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में 24 घंटे के भीतर 5 आतंकी ढेर, राजौरी में मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां से बड़ी खबर सामने आई है. यहां सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता लगी है. सुरक्षाबलों ने यहां मुठभेड़ के दौरान 24 घंटे के भीतर 5 आतंकियों को मार गिराया है

Updated on: 12 Oct 2021, 04:08 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां से बड़ी खबर सामने आई है. यहां सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी सफलता लगी है. सुरक्षाबलों ने यहां मुठभेड़ के दौरान 24 घंटे के भीतर 5 आतंकियों को मार गिराया है. इनमें से 3 टीआरएफ के आतंकी इमाम साहब इलाके में ढेर हुए हुए हैं. वहीं, कश्मीर के ही राजौरी में भी सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई है. सुरक्षाबलों को डीकेजी इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सेना ने पूरे इलाके की नाकाबंदी कर अपना अभियान शुरू कर दिया. सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी बोले, आज देश सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूल मंत्र पर काम कर रहा

आपको बता दें कि आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शोपियां के फीरीपोरा इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई. पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद मुठभेड़ हुई. जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे भारी मात्रा में गोलीबारी करने लगे जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई. शोपियां में 24 घंटे से भी कम समय में यह दूसरी मुठभेड़ है. इससे पहले मंगलवार को शोपियां के तुलरान इमामसाहब इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (LET ) के तीन आतंकवादी मारे गए थे- बिहार के रेहड़ी-पटरी वाले वीरेंद्र पासवान की हत्या के लिए जिम्मेदार आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा के उन तीन लोगों में शामिल था, जिन्हें मार गिराया गया था.