News Nation Logo
Banner

Jammu-Kashmir: RSS नेता मर्डर केस में पुलिस ने जारी की आतंकी की फोटो, बताया ये नाम

पुलिस के मुताबिक, आतंकी किश्तवाड़ के दशन इलाके का रहने वाला है.

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 14 Apr 2019, 09:57:29 AM
आतंकी जाहिद हसेन सागर

आतंकी जाहिद हसेन सागर

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में RSS नेता के हत्या के बाद माहौल अभी भी तनावपूर्ण है. पुलिस ने हत्याकांड मे गोली चलाने वाले एक आतंकी की फोटो जारी कर दी है. आतंकी का नाम जाहिद हसेन सागर बताया जा रहा है. जाहिद किश्तवाड़ के दशन इलाके का रहने वाला है. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, इस हत्याकांड को 3 से 4 आंतकियों ने अंजाम दिया था. इस हत्याकांड में एक Alto गाड़ी का भी इस्तेमाल किया गया था.

यह भी पढ़ें: महबूबा और उमर ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मांगी मदद, जानें क्या है पूरा मामला

आतंकियों ने घटना को अंजाम देने के बाद ड्रगा इलाके में कार छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने इलाके की cctv फुटेज खंगाली, जिससे आतंकियों के पहचान होने में मदद मिली. घटना के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना संयुक्त रुप से सर्च ऑपरेशन चला रही है.
बता दें कि जम्मू-कश्मीर में मंगलवार को आरएसएस नेता चंद्रकांत शर्मा (Chandrakant Sharma) को संदिग्ध आतंकवादियों ने गोली मार दी थी. हमले के बाद इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है और सुरक्षा बलों ने अपराधियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया था जो अभी भी जारी है. समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, चंद्रकांत शर्मा किश्तवाड़ जिला अस्पताल में चिकित्सा सहायक के रूप में काम करते थे.

यह भी पढ़ें: एयरस्ट्राइक के बाद भी नहीं सुधरा पाकिस्तान, डेढ़ महीने में इतनी बार तोड़ा सीजफायर

वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से भी जुड़े हुए हैं. इसी दौरान आतंकी वहां पहुंचे और उन पर फायरिंग शुरू कर दी. इस जानलेवा हमले में चंद्रकांत के गार्ड को गोली लगी, जिसमें उसकी जान चली गई, जबकि शर्मा मामूली चोटों के साथ हमले से बच गए. आरएसएस नेता का पीएसओ (PSO) जम्मू-कश्मीर पुलिस का सिपाही था.

First Published : 14 Apr 2019, 09:42:40 AM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो