logo-image

LoC पार भारत ने तबाह किया पाकिस्तानी सेना का प्रशासनिक हेडक्वार्टर , सेना ने जारी किया वीडियो

23 अक्टूबर 2018 को जम्मूृ-कश्मीर में पूंछ और झालास के पास भारत-पाकिस्तान के बीच हुई फायंरिंग की तस्वीरें और वीडियो अब देखें जा सकते हैं. यह तस्वीरें और फोटो ANI ने शेयर की है.

Updated on: 30 Oct 2018, 10:40 AM

नई दिल्ली:

23 अक्टूबर 2018 को जम्मूृ-कश्मीर में पूंछ और झालास के पास भारत-पाकिस्तान के बीच हुई फायंरिंग की तस्वीरें और वीडियो अब देखें जा सकते हैं. यह वीडियो और तस्वीरें भारतीय सेना की ओर से जारी की गई हैं. ANI ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, '23 अक्टूबर 2018 को भारत द्वार पाकिस्तानी सेना के जवाब में की गई फायरिंग'. भारतीय सेना ने फायरिंग करते हुए पूंछ के करीब LoC पर पाकिस्तानी आर्मी एडमिनिस्ट्रेशन HQ को निशाना बनाया था. भारतीय सेना ने यह जवाबी कार्रवाई पाकिस्तानी सेना द्वारा LoC पर पूंछ और झालास में की गई फायरिंग के प्रतिरोध में की थी.

LoC पर पाकिस्तान के खिलाफ भारत की यह कार्रवाई एक बड़ा कदम मानी जा रही है. भारत ने पाकिस्तान सेना के प्रशासनिक HQ पर हमला करके एक कड़ा संदेश दिया है. पूंछ और आसपास के लोगों ने भी कहा है कि उन इलाकों में उन्होंने धुंआ उठते हुए देखा था. भारतीय आर्मी के तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि, 'हमारी कोशिश थी कि पाकिस्तान की और से जारी फायरिंग रोकी जा सके. हमने कोशिश की थी कि रहायसी इलाकों में फायरिंग न की जाये, ताकि आम नागरिकों को कोई नुकशान न हो.'

और पढ़ें: राफेल को लेकर रविशंकर प्रसाद का कांग्रेस पर हमला, कहा यूपीएम की वजह से मजबूत नहीं हो पाई वायुसेना