logo-image

Hathras Case: जम्मू में कांग्रेसियों ने सरकार का पूतला फूंका, देश की बेटी को इंसाफ दो

Hathras Gang Rape Case: उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras Gang Rape Case) में 19 वर्षीय दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या पर देशवासियों में आक्रोश व्याप्त है.

Updated on: 01 Oct 2020, 04:07 PM

नई दिल्‍ली:

Hathras Gang Rape Case: उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras Gang Rape Case) में 19 वर्षीय दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या पर देशवासियों में आक्रोश व्याप्त है. साथ ही पीड़िता के परिवार की इच्छाओं के खिलाफ पुलिस ने युवती के शव का अंतिम संस्कार कर दिया था. हाथरस मामले को लेकर कांग्रेसियों ने जम्मू में सरकार का पुतला फूंका. इस दौरान उन्होंने अंतिम संस्कार से परिवार को रोकने वाले पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

अब पूरे देश में हाथरस में दलित बेटी की हुई निर्मम हत्या के खिलाफ गुस्सा फैल गया है. जम्मू में कांग्रेस के कार्यकर्ता बुधवार को देश की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर उतर आए. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथरस की बेटी को इंसाफ दिलवाने को लेकर नारेबाजी की और योगी सरकार का पुतला भी फूंका.

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पीड़ित परिवार को उनकी बेटी के शव न दिए जाने और हिंदू रीति-रिवाजों के तहत उसका अंतिम संस्कार न किए जाने पर अपने गुस्से का इज़हार किया. खास तौर पर कांग्रेसियों ने उन पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जिन्होंने परिवार से उनका ये हक छीन लिया. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने देश के लोगों से आह्वान किया कि निर्भय की तरह इस मासूम बच्ची को इंसाफ दिलवाने के लिए इकट्ठा हो.