News Nation Logo
Banner

BJP ने कहा- ‘गुपकर गैंग’ की साजिशों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, क्योंकि...

जम्मू कश्मीर भाजपा प्रमुख रविंदर रैना ने शनिवार को कहा कि ‘गुपकर गैंग’ की साजिशों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और देश की एकता एवं अखंडता को चुनौती देने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए जेल में जगह होगी.

Bhasha | Updated on: 24 Oct 2020, 07:49:26 PM
farooq and mufti

370 बहाल कराने को लेकर बना गुपकर अलायंस (Photo Credit: ANI)

जम्मू:

जम्मू कश्मीर भाजपा प्रमुख रविंदर रैना ने शनिवार को कहा कि ‘गुपकर गैंग’ की साजिशों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और देश की एकता एवं अखंडता को चुनौती देने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए जेल में जगह होगी. उन्होंने दिवाली और स्वतंत्रता दिवस समारोह की तरह ही 26 अक्टूबर को ‘विलय दिवस’ के रूप में मनाने की भी घोषणा की, ताकि यह स्पष्ट संदेश दिया जा सके कि जम्मू कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है.

जम्मू कश्मीर भाजपा प्रमुख रविंदर रैना ने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में सिर्फ राष्ट्रीय ध्वज फहरेगा. उन्होंने पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के एक बयान के जवाब में यह कहा. महबूबा ने शुक्रवार को कहा था कि जब तक जम्मू-कश्मीर को लेकर पिछले साल पांच अगस्त को संविधान में किए गए बदलावों को वापस नहीं ले लिया जाता, तब तक उन्हें चुनाव लड़ने अथवा तिरंगा थामने में कोई दिलचस्पी नहीं है.

रैना ने नेशनल कांफ्रेंस और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) का जिक्र करते हुए दावा किया कि जब वे सत्ता में थे तो भारत की सराहना करते थे, लेकिन जब वे सत्ता से बाहर हैं तो उन्हें पाकिस्तान और चीन की याद आ रही है. भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि उन्हें भारत विरोधी एजेंडा आगे नहीं बढ़ाने दिया जाएगा. उन्हें कोशिश कर लेने दीजिए, गुपकर गैंग छह दलों से बढ़कर 600 तक पहुंच रहा है, लेकिन हम उनके सपनों को पूरा नहीं होने देंगे. वे सत्ता के भूखे लोग हैं और जम्मू कश्मीर की जनता उन्हें बखूबी जानती है.

नेकां और पीडीपी सहित जम्मू कश्मीर की मुख्य धारा की राजनीतिक पार्टियों ने राज्य का विशेष दर्जा बहाल करने के लिये इस महीने की शुरुआत में गुपकर घोषणापत्र के लिए एक गठबंधन बनाया था.

First Published : 24 Oct 2020, 07:49:26 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो