logo-image

बड़ी खबर : जम्‍मू-कश्‍मीर से अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने के दो माह बाद अनंतनाग में ग्रेनेड से हमला, 10 घायल

जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu And Kashmir) अनंतनाग (Anantnag) में आतंकवादियों (Terrorists) ने डिप्‍टी कमिश्‍नर ऑफिस (Deputy Commissioner Office) के बाहर ग्रेनेड से हमला किया है.

Updated on: 05 Oct 2019, 12:33 PM

नई दिल्‍ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के अनंतनाग (Anantnag) में आतंकवादियों (Terrorist) ने शनिवार को हमला (Terrorist Attack) कर दिया, जिसमें 10 लोग घायल हो गए. घायलों में 12 साल का एक बच्चा, एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी और एक पत्रकार भी हैं. आतंकवादियों ने अनंतनाग के डिप्‍टी कमिश्‍नर ऑफिस (Deputy Commissioner Office) के बाहर ग्रेनेड (Granade Attack) से हमला किया. प्रत्‍यक्षदर्शियों ने बताया कि आतंकवादी बाइक से आए थे और उनके चेहरे पर नकाब भी थे. बताया जा रहा है कि इस हमले में छह लोग घायल हुए हैं. हमला करने के बाद आतंकवादी मौके से फरार हो गए. इस आतंकी वारदात के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की धरपकड़ के लिए जगह-जगह तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

समाचार एजेंसी एएनआई ने जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस के हवाले से जानकारी दी है कि एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी और एक पत्रकार सहित 10 लोग घायल हुए हैं. पुलिस आतंकवादियों की पहचान और उनकी धरपकड़ की कार्रवाई कर रही है. पुलिस के अधिकारी के अनुसार, अनंतनाग में कड़ी सुरक्षा वाले परिसर के बाहर सुबह करीब 11 बजे ग्रेनेड फेंका गया, लेकिन उसका निशाना चूक गया और ग्रेनेड सड़क पर ही फट गया. ग्रेनेड सड़क पर फटने से 10 लोग घायल हो गए, जिन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के पूरे 2 महीने बाद आज शनिवार को ग्रेनेड से हमला हुआ है. पिछले कई दिनों से LoC पर आतंकी भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश को अंजाम दे रहे हैं.