logo-image

Jammu-Kashmir : कुलगाम में आतंकियों ने CRPF जवानों पर किया ग्रेनेड हमला

जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान की ओर से लगातार नापाक हरकतें की जा रही हैं, लेकिन भारतीय सेना उनकी नापाक हरकतों को नाकाम कर दे रही है. आतंकवादी अब गैर कश्मीरी नागरिकों और सुरक्षा बलों को अपना निशाना बना रहे हैं.

Updated on: 26 May 2022, 05:23 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान की ओर से लगातार नापाक हरकतें की जा रही हैं, लेकिन भारतीय सेना उनकी नापाक हरकतों को नाकाम कर दे रही है. आतंकवादी अब गैर कश्मीरी नागरिकों और सुरक्षा बलों को अपना निशाना बना रहे हैं. इसी कड़ी में कुलगाम में आतंकियों ने गुरुवार को अचानक से सीआरपीएफ जवानों पर हमला कर दिया. इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है. 

जम्मू-कश्मीर की पुलिस के मुताबिक, कुलगाम जिले के काजीगुंड डाक बंगले के पास आतंकवादियों ने CRPF जवानों पर ग्रेनेड से अटैक कर दिया. हालांकि, इस अटैक में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं आई है. इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे घटनास्थल को घेर लिया है. साथ ही सुरक्षाबलों के जवान सर्च अभियान के तहत आतंकवादियों को ढूंढ रहे हैं.

मुठभेड़ में मारा गया आतंकवादी

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि एक आतंकवादी मारा गया. इससे पहले कुपवाड़ा में पुलिस को जुमागुंड गांव में घुसपैठ के संबंध में विशेष सूचना मिली थी. मुठभेड़ तब शुरू हुई जब घुसपैठ कर रहे आतंकियों को सेना और पुलिस ने रोकने की कोशिश की.