logo-image

Jammu-Kashmir: श्रीनगर में ग्रेनेड हमला, आतंकियों ने सुरक्षा बलों को बनाया निशाना

पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए लगातार नापाक हरकतें कर रहा है. इस बीच श्रीनगर से खबर आई है कि आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमले किए हैं, जिसमें पुलिस कर्मियों समेत 10 लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है.

Updated on: 06 Mar 2022, 06:01 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए लगातार नापाक हरकतें कर रहा है. इस बीच श्रीनगर से खबर आई है कि आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमले किए हैं, जिसमें एक नागरिक की मौत हो गई हैं. बताया जा रहा है कि इस हमले में पुलिस कर्मियों समेत 20 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं. इस हमले की जानकारी मिलते ही सुरक्षा बलों के जवान घटनास्थल पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भेजा. सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है. हालांकि, अभी तक कोई भी आतंकवादी नहीं पकड़ा गया है. 

पुलिस के अनुसार, श्रीनगर में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों को अपना निशाना बनाया है. आतंकियों ने रविवार दोपहर में अमीरा कदल बाजार में सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड फेंका है. इस आतंकी हमले में एक व्यक्ति की जान चली गई है, जबकि कई पुलिस कर्मी बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. इस हमले में घायल हुए लोगों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. इस घटना को अंजाम देने के बाद आतंकवादी फरार हो गए हैं. 

सुरक्षाबलों ने आनन फानन में पूरे इलाके को घेर कर आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया. फिलहाल, ग्रेनेड से हमला किसने किया और किस मकसद से किया गया है, इस बात का अभी खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस और सुरक्षाबल के जवानों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंद कर दी है.