logo-image

Jammu-Kashmir : श्रीनगर में ग्रेनेड हमला, एक सिपाही समेत 4 नागरिक घायल

Grenade attack in Srinagar : पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है. जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाक की ओर से लगातार आतंकवादी भेजा जा रहा है, लेकिन भारतीय सेना के जवान उनकी नापाक हरकत को नाकाम कर दे रहे हैं.

Updated on: 25 Jan 2022, 04:41 PM

नई दिल्ली:

Grenade attack in Srinagar : पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है. जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाक की ओर से लगातार आतंकवादी भेजा जा रहा है, लेकिन भारतीय सेना के जवान उनकी नापाक हरकत को नाकाम कर दे रहे हैं. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि श्रीनगर में आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला किया है, जिससे आसपास के दुकानों या शो रूम के शीशे टूट गए हैं. इस हमले में एक सिपाही समेत 4 नागरिक घायल हो गए हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया दिया गया है, जहां उनके हालत स्थिर बताई जा रही है.

श्रीनगर की हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर आतंकवादियों ने ग्रेनेड हमला किया है. सूचना पर पहुंचे सुरक्षा बलों के जवानों ने इलाके को घेर लिया और सर्च अभियान शुरू कर दिया है. हालांकि, अभी तक सुरक्षा बलों के हाथ कोई भी आतंकवादी नहीं लगे हैं. सूत्रों से खबर आ रही है कि अटैक करने के बाद आसपास के इलाके में छिप गए हैं, जिसकी तलाश में सुरक्षा बल के जवान लगे हैं. 

गौरतलब है कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपिंया में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को मार गिराया था. इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण करने को कहा था, लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी. तभी सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभालते हुए आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया, जिसमें एक आतंकी की मौत हो गई.