logo-image

Srinagar: आतंकी संगठन TRF के 4 सहयोगी गिरफ्तार, पुलिस ने बिछाया था जाल

J&K | 4 terror associates of TRF were arrested by Srinagar Police: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने द रेसिस्टेंट फोर्स (The Resistance Front) आतंकी संगठन के 4 सहयोगी को गिरफ्तार किया है. कश्मीर पुलिस ने बाकायदा जाल बिछाकर चारों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यूएपीए (UAPA) के तहत इस कार्रवाई को अंजाम दिया. ये आतंकी श्रीनगर में हुए ग्रेनेड हमले में शामिल थे...

Updated on: 15 Nov 2022, 11:18 PM

highlights

  • श्रीनगर में आतंकियों के 4 सहयोगी गिरफ्तार
  • कश्मीर पुलिस ने चारों को किया गिरफ्तार
  • यूएपीए के तहत दर्ज हुआ मामला

श्रीनगर:

J&K | 4 terror associates of TRF were arrested by Srinagar Police: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने द रेसिस्टेंट फोर्स (The Resistance Front) आतंकी संगठन के 4 सहयोगी को गिरफ्तार किया है. कश्मीर पुलिस ने बाकायदा जाल बिछाकर चारों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यूएपीए (UAPA) के तहत इस कार्रवाई को अंजाम दिया. ये आतंकी श्रीनगर में हुए ग्रेनेड हमले में शामिल थे और टीआरएफ के सक्रिय आतंकियों को लॉजिस्टिक सहयोग मुहैया कराया. गिरफ्तार चारों लोगों के पास से विस्फोटक और हथियार भी बरामद हुए हैं. श्रीनगर पुलिस ने कहा है कि सभी लोगों पर यूएपीए के तहत मामला दर्ज किया गया है.

कश्मीर पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, टीआरएफ के आतंकी कई वारदातों में शामिल रहे हैं. इस आतंकी संगठन से जुड़े कुछ आतंकियों को मार गिराया गया है. जल्द ही बाकी आतंकी भी मारे जाएंगे. कश्मीर पुलिस इन आतंकियों का सहयोग करने वालों के खिलाफ भी सक्रियता से एक्शन ले रही है, ताकि घाटी में आतंकवाद की कमर तोड़ी जा सके. बता दें कि हाल की कई आतंकी घटनाओं में टीआरएफ का नाम आया था. उसके कई कमांडर मारे भी गए हैं. ये कश्मीर में आतंक फैला रहा अपेक्षाकृत नया संगठन है.