logo-image

फारूक अब्दुल्ला का सरकार से सवाल- अब 370 भी नहीं फिर क्यों नहीं रुक रही टारगेट किलिंग 

फारूक अब्दुल्ला के मुताबिक कश्मीर में टार्गेटेड किलिंग तब तक नहीं रुक सकती जब तक इंसाफ नहीं होगा फारूक अब्दुल्ला ने कहा की जो लोग पहले शोर करते थे की 370 की वजह से ऐसा हो रहा है

Updated on: 17 Oct 2022, 12:46 PM

New Delhi:

जम्मू के दौरे के दौरान नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष डाक्टर फारूक अब्दुल्ला का टारगेट किलिंग को लेकर विवावदास्पद बयान सामने आया है। फारूक अब्दुल्ला के मुताबिक कश्मीर में टार्गेटेड किलिंग तब तक नहीं रुक सकती जब तक इंसाफ नहीं होगा फारूक अब्दुल्ला ने कहा की जो लोग पहले शोर करते थे की 370 की वजह से ऐसा हो रहा है आज वो ही लोग इस बात का जवाब दें की फिर लोग क्यों मारे जा रहे है और इसका जिमेदार कौन है। फारूक यही नहीं रुके उन्होंने कहा की अगर सरकार कहती है की उन्होंने हालत बेहतर कर दिए तो फिर ये पंडित मारा नहीं जाता।

जम्मू के अलग अलग हिस्सा में राजनीतिक दौरे पर घूम रहे फारूक अब्दुल्ला ने सरकार पर तंज भी कसा और कहा की सरकार को दिखता नहीं है की आखिर ये टारगेट किलिंग क्यों हो रही है। फारूक ने कहा जम्मू कश्मीर में माइनिंग से लेकर टूरिज्म तक तो बाहर के लोगो को दिया जा रहा है। जम्मू कश्मीर के युवा लागतार बिरोजगार हो रहे है। 370 का फायदा ये था की यहां के लोगो को काम मिलता था। लेकिन आखिर अब यहा के लोग कहा जायेंगे। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से आज सीबीआई आबकारी घोटाले में पूछताछ करेगी, जिसको लेकर सीबीआई ने सवालों की एक लंबी लिस्ट तैयार की है..मुख्य तौर पर सवाल इन्हीं के इर्द-गिर्द होंगे.... ये पूछताछ 2 चरणों में कई जायेगी, मनीष सिसोदिया के बयान लिखित में तो दर्ज होंगे ही साथ ही बयान दर्ज करते वक़्त वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जाएगी।