logo-image

फारूक अब्दुल्ला बोले- बीजेपी ने कश्मीरी पंडितों को सिर्फ वोट बैंक समझा

फारूख अब्दुल्ला ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कश्मीरी पंडितों ने पलायन के दंश को झेला है, उनके दर्द का कोई अंदाजा नहीं लगा सकता. लेकिन बीजेपी ने उनको कुछ नहीं दिया. 

Updated on: 11 Dec 2021, 05:21 PM

नई दिल्ली:

नेशनल कॉन्फ्रेंस के चीफ और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला  (NC chief Farooq Abdullah) ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. पूर्व सीएम ने कहा कि बीजेपी ने कश्मीर के लोगों को हमेशा वोट बैंक की नजर से देखा है, यही वजह है कि केंद्र की ओर कश्मीरियों के लिए जो भी वादे किए...कभी पूरे नहीं किए. फारूक अब्दुल्ला शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों ने पलायन के दंश को झेला है, उनके दर्द का कोई अंदाजा नहीं लगा सकता. लेकिन बीजेपी ने उनको कुछ नहीं दिया. 

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि यह बहुत दुख की बात है कि सरकार कहती है कि सबकुछ ठीक है, लेकिन जब हमारी सुरक्षा करने वाले पुलिस के लोग ही सुरक्षित नहीं है तो आम लोगों की सुरक्षा का क्या? उन्होंने कहा कि चाइना आज हमारी जमीन पर कब्जा कर रहा है, लेकिन क्या कभी सरकार ने संसद के अंदर इस विषय पर चर्चा की अनुमति दी? आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में कल यानी शुक्रवार को दो पुलिसकर्मी मारे गए थे, जिसको लेकर फारूक अब्दुल्ला ने बीजेपी पर हमला बोला है.