News Nation Logo
Banner

निर्दोषों की हत्या पर बोले फारूक अब्दुल्ला- कश्मीरियों को बदनाम करने की साजिश

भारतीय सेना की कार्रवाई से बौखलाए आतंकवादी अब निर्दोष लोगों को निशाना बना रहे हैं. जम्मू-कश्मीर में शनिवार को आतंकवादियों ने दो लोगों को अपना निशाना बनाया था.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 17 Oct 2021, 11:23:33 PM
Farooq Abdullah

फारूक अब्दुल्ला (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

भारतीय सेना की कार्रवाई से बौखलाए आतंकवादी अब निर्दोष लोगों को निशाना बना रहे हैं. जम्मू-कश्मीर में शनिवार को आतंकवादियों ने दो लोगों को अपना निशाना बनाया था. इनमें से एक व्यक्ति यूपी का तो दूसरा व्यक्ति बिहार का रहने वाला है. इसके बाद स्थानीय पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके को घेरकर सर्च अभियान शुरू कर दिया है. इससे पहले भी आतंकी आम लोगों की हत्या कर चुके हैं. इस पर नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) ने कहा कि निर्दोष लोगों की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है. यह कश्मीरियों को बदनाम करने की साजिश है.

यह भी पढ़ें : 7th Pay Commission: दीपावली से पहले केंद्रीय कर्मियों की बल्ले-बल्ले, तीन जगह से आएगा पैसा

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से लगातार आतंकवादियों को भेजा रहा है. श्रीनगर और पुलवामा में शनिवार रात आतंकी हमला किया गया है, जिसमें दो गैर कश्मीरी व्यक्ति को निशाना बनाया गया है. श्रीनगर में जहां अरविंद कुमार शाह की हत्या की गई है तो वहीं पुलवामा में यूपी के सहारनपुर के निवासी सागिर अहमद को मार दिया गया है.

यह भी पढ़ें  :टी20 विश्‍व कप इतिहास : अब तक इन टीमों ने जीते हैं टी20 विश्‍व कप, देखिए पूरी लिस्‍ट 

श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों ने शनिवार को एक गैर कश्मीरी गोलगप्पे विक्रेता पर फायरिंग कर दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा हमला पुलवामा इलाके में हुआ, जहां पर यूपी निवासी सागिर अहमद की हत्या कर दी गई. वो पेशे कारपेंटर थे.

First Published : 17 Oct 2021, 05:45:05 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.