logo-image

Jammu-Kashmir: कुलगाम मुठभेड़, दो आतंकवादी मारे गए

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए.

Updated on: 24 Apr 2020, 11:59 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. दोनों ने कुछ घंटे पहले ही एक सिपाही का अपहरण किया था. पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों ने कुलगाम के फ्रीसाल इलाके में सेना के गश्ती दल पर शाम में गोलीबारी की. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में आतंकवादी मारे गए. उन्होंने कहा कि उनकी पहचान और संगठन का पता लगाया जा रहा है.

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को फिर मिली बड़ी कामयाबी, दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में दो दिन पहले एक बार सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी. पुलिस ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. मुठभेड़ मेलहूरा गांव में हुई. दरअसल सुरक्षाबल को शक था कि इस गांव में 2-3 आतंकी छिपे हैं, ऐसे में इन्हें घेरने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 55 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और एसओजी की टीम ने गांव की घेराबंदी करने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया था. खुद को घिरते हुए देखकर एक मकान में छिपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी. वहीं सुरक्षाबलों ने पहले तो उन्हे समर्पण के लिए कहा, पर जब वो नहीं माने तो सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी और दो आतंकियों को ढेर कर दिया था.