logo-image

Jammu-Kashmir: कुलगाम में मुठभेड़, दो आतंकवादी मारे गए

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है.

Updated on: 26 Apr 2020, 10:14 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है. हालांकि, इलाके में अभी भी दो आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना है. इस पर सुरक्षा बल के जवानों ने इलाके को घेर लिया और सर्च अभियान शुरू कर दिया है. स्थानीय पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करने में जुटी है. 

यह भी पढ़ेंःदेश में कोरोना के मरीजों की संख्या पहुंची 27 हजार, जबकि करीब 6 हजार लोग हुए ठीक: स्वास्थ्य मंत्रालय

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में स्थित गुड्डर इलाके में रविवार देर शाम सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी हुई. इस दौरान दोनों तरफ से खूब फायरिंग हुई. इस दौरान सुरक्षा बलों के जवानों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया, लेकिन दो आतंकी भागने में सफल हो गए. इसके बाद जवानों ने गुड्डर इलाके में घेर कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. इस दौरान स्थानीय लोगों को घटनास्थल से दूर रहने के लिए कहा गया है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से लगातार जम्मू-कश्मीर में जवानों और लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. इससे पहले जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. मुठभेड़ मेलहूरा गांव में हुई. दरअसल सुरक्षाबल को शक था कि इस गांव में 2-3 आतंकी छिपे हैं, ऐसे में इन्हें घेरने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

यह भी पढ़ेंःJP नड्डा बोले- पीएम नरेंद्र मोदी के दिखाए रास्ते पर चलेगा देश, इस महामारी में...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 55 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ और एसओजी की टीम ने गांव की घेराबंदी करने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया था. खुद को घिरते हुए देखकर एक मकान में छिपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी. वहीं सुरक्षाबलों ने पहले तो उन्हें समर्पण के लिए कहा, पर जब वो नहीं माने तो सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग शुरू कर दी थी और दो आतंकियों को ढेर कर दिया.