logo-image

Jammu & Kashmir: शोपियां में एनकाउंटर, आर्मी ने जैश आतंकी को किया ढेर

ये एनकाउंटर केपरेन इलाके में चल रहा है. जानकारी के मुताबिक, इस इलाके में आतंकियों के होने की सूचना मिलने के बाद सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कमान संभाल ली. उन्होंने पूरे इलाके की घेरेबंदी कर दी है. कश्मीर के एडीजीपी ने बताया कि इस एनकाउंटर में जैश ए मोहम्मद का आतंकी ढेर कर दिया गया है. मारे गए आतंकी की पहचान कामरान...

Updated on: 11 Nov 2022, 07:37 AM

highlights

  • सेना ने एक आतंकी को किया ढेर
  • शोपियां में मुठभेड़ की खबर
  • हाल ही में हुआ था आतंकियों की भर्ती गिरोह का खुलासा

श्रीनगर:

Encounter in Shopian: जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के शोपियां में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की आतंकियों के साथ मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है, जिसमें सेना ने आतंकवादियों को घेर लिया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, ये एनकाउंटर केपरेन इलाके में चल रहा है. जानकारी के मुताबिक, इस इलाके में आतंकियों के होने की सूचना मिलने के बाद सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कमान संभाल ली. उन्होंने पूरे इलाके की घेरेबंदी कर दी है, ताकि कोई आतंकी बचकर निकन न पाए. इस बीच एक आतंकी के मारे जाने की खबर आ रही है.

जैश का आतंकी हुआ ढेर

कश्मीर के एडीजीपी ने बताया कि इस एनकाउंटर में जैश ए मोहम्मद का आतंकी ढेर कर दिया गया है. मारे गए आतंकी की पहचान कामरान भाई उर्फ हनीस के तौर पर हुई है, जो कुलगाम-शोपियां इलाके में सक्रिय था. कामरान के मारे जाने के बाद सेना और पुलिस पूरे इलाके में सर्च अभियान चला रही हैं.

आतंकी भर्ती नेटवर्क का हुआ था भंडाफोड़

बता दें कि हाल ही में भारतीय सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने मिलकर एक बड़े नेटवर्क को घाटी में ध्वस्त किया है, जिसमें आतंकवाद को नए सिरे से फैलाने की कोशिश में आतंक संगठन भर्ती अभियान चला रहा था. इस मामले में कम से कम 6 आतंकवादियों को सेना ने गिरफ्त में लिया है, जिनके पास से भारी मात्रा में असलहा-बारूद बरामद हुआ है.