logo-image

J&K: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, घर में छिपकर फायरिंग कर रहे 3 आतंकी

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों औरआतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. दोनों तरफ से ताबड़तोड़ गोलीबारी की जा रही है. वहीं बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकियों को घेर लिया है और उन्हें सरेंडर के लिए बोला जा रहा है.

Updated on: 10 Nov 2020, 11:40 AM

जम्मू-कश्मीर:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों औरआतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. दोनों तरफ से ताबड़तोड़ गोलीबारी की जा रही है. वहीं बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने दो से तीन आतंकियों को घेर लिया है और उन्हें सरेंडर के लिए बोला जा रहा है. आतंकी सुरक्षाबलों के सामने खुद को सरेंडर कर दें इसके लिए मुठभेड़ वाली जगह पर आतंकियों के परिवार वालों को भी बुलाया गया है. हालांकि आतंकी और सुरक्षाबल दोनों की तरफ से गोलीबारी जारी है. 

और पढ़ें: Jammu-Kashmir: कुपवाड़ा में मुठभेड़, अफसर समेत 4 जवान शहीद; 3 आतंकवादी ढेर

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों को शोपियां के कुटपोरा इलाका में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इस सूचना के मिलने के तुरंत बाद ही आज तड़के सुबह जिला शोपियां के कुटपोरा इलाके में पुलिस के एसओजी के विशेष दल, सेना की 34 आरआर और सीआरपीएफ के जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी.

सुरक्षाबलों को सूचना मिली है कि शोपियां में एक घर में तीन आतंकवादी से दो आतंकी स्थानीय है. ये सभी हाल ही में आतंकी संगठन में शामिल हुए है. ये जानने के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को एक बार फिर आत्मसमर्पण करने के लिए कहा है. इसके अलावा उनके परिवार को भी मुठभेड़ वाली जगह पर बुलाया गया है. परिजन भी परिवार का हवाला देकर अपने बच्चों को सुरक्षाबलों के आगे सरेंडक करने की गुहार लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir: हीरा नगर के रिहायशी इलाकों में पाकिस्तान ने की फायरिंग

बता दें कि दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा, "कुटपोरा में मारे गए दोनों आतंकवादियों की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है. ऑपरेशन जारी है."

आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने इलाके का घेराव कर तलाशी लेनी शुरू कर दी. जैसे ही सुरक्षाबल आंतकियों के ठिकाने के करीब पहुंचे आतंकियों ने हमला कर दिया जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई जिसमें दो आतंकी मारे गए.