News Nation Logo
Banner

पुलवामा जैसी एक और साजिश, श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर आईईडी मिलने से सनसनी

जम्मू एवं कश्मीर (Jammu and Kashmir) के अनंतनाग (Anantnag) जिले में आतंकियों (Terrorist) ने पुलवामा जैसी एक और बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश रची थी, लेकिन सुरक्षाबलों (Security Forces) की सक्रियता से आतंकियों की साजिश नाकाम हो गई.

By : Sunil Mishra | Updated on: 21 Nov 2019, 03:53:18 PM
पुलवामा जैसी साजिश, श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर आईईडी मिलने से सनसनी

पुलवामा जैसी साजिश, श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर आईईडी मिलने से सनसनी (Photo Credit: File Photo)

श्रीनगर:

जम्मू एवं कश्मीर (Jammu and Kashmir) के अनंतनाग (Anantnag) जिले में आतंकियों (Terrorist) ने पुलवामा जैसी एक और बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश रची थी, लेकिन सुरक्षाबलों (Security Forces) की सक्रियता से आतंकियों की साजिश नाकाम हो गई. जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को एक आईईडी (विस्फोटक) पाए जाने पर कुछ घंटों के लिए यातायात बंद कर दिया गया गया. अनंतनाग के वानपोह इलाके में सुरक्षा बलों को सुबह गश्ती के दौरान आईईडी मिला, जिसे बम निरोधक दस्ते ने बाद में निष्क्रिय कर दिया. इससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया.

यह भी पढ़ें : महाराष्‍ट्र में बनने वाली सरकार लूली-लंगड़ी होगी, संजय निरूपम ने कांग्रेस को किया आगाह

सूत्रों ने कहा कि संभवत: आईईडी आतंकवादियों ने लगाया था. राजमार्ग पर गुरुवार को एकतरफा यातायात के तहत श्रीनगर से जम्मू के लिए ही वाहन चल रहे हैं. आतंकवादियों को दोबारा संगठित होने की खबरों के बीच घाटी में सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

यह भी पढ़ें : पीएम नरेंद्र मोदी के इस ड्रीम प्रोजेक्‍ट को लगेगा झटका, अगर महाराष्‍ट्र में शिवसेना ने सरकार बनाई

बताया जा रहा है कि जिस रास्‍ते में आतंकियों ने आईईडी बिछा रखे थे, उसी रास्‍ते से भारतीय सेना का काफिला गुजरने वाला था. सुरक्षाबलों को पहले ही जानकारी मिल गई थी कि रास्ते में आईईडी बिछाए गए हैं. इसके बाद सेना ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया.

First Published : 21 Nov 2019, 03:53:18 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.