logo-image

जम्‍मू बस स्‍टैंड पर ग्रेनेड से हमला, Blast में दो दर्जन से अधिक लोग घायल, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा

ब्‍लास्‍ट के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है.

Updated on: 07 Mar 2019, 02:54 PM

नई दिल्ली:

जम्‍मू कश्‍मीर से बड़ी खबर आ रही है. जम्‍मू बस स्‍टैंड के पास दोपहर बाद 12:15 बजे ब्‍लास्‍ट हुआ. पूरे क्षेत्र को सुरक्षाबलों ने खाली करा लिया है. माना जा रहा है कि ब्‍लास्‍ट में 28 लोग घायल हुए हैं, जिन्‍हें जम्‍मू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि ग्रेनेड से हमला हुआ है. ब्‍लास्‍ट के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. 14 फरवरी को पुलवामा हमले के बाद जम्‍मू में अलर्ट के बाद भी यह बड़ी घटना हुई है. जम्मू के भीड़-भाड़ वाले इलाकों में काफी सुरक्षा थी लेकिन इसके बावजूद बस अड्डे पर ग्रेनेड ब्लास्ट हो गया. अभी तक किसी ने हमले की जिम्‍मेदारी नहीं ली है.

घायलों को जम्मू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जिस बस में ब्‍लास्‍ट हुआ है, वह राज्‍य परिवहन सेवा की बस है. धमाके के समय बस जम्‍मू बस स्‍टैंड पर ही खड़ी थी. जिस बस में ब्‍लास्‍ट हुआ है, वह राज्‍य परिवहन सेवा की बस है. धमाके के समय बस जम्‍मू बस स्‍टैंड पर ही खड़ी थी. 

जम्‍मू के आईजीपी (Inspector General of Police) एमके सिन्‍हा ने बताया, यह ग्रेनेड ब्‍लास्‍ट था जिसमें करीब 28 लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को अस्‍पताल ले जाया गया है.