logo-image

कुपवाड़ा में बीजेपी कार्यकर्ता को लगी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के गुलगाम इलाके में अज्ञात बंदूकधारियों ने शुक्रवार की शाम को फायरिंग कर एक बीजेपी कार्यकर्ता को बुरी तरह घायल कर दिया. घटना के बाद घायल व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 16 Jul 2021, 11:21 PM

कश्मीर :

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के गुलगाम इलाके में अज्ञात बंदूकधारियों ने शुक्रवार की शाम को फायरिंग कर एक बीजेपी कार्यकर्ता को बुरी तरह घायल कर दिया. घटना के बाद घायल व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि इस घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. घायल व्यक्ति की पहचान बीजेपी कार्यकर्ता इशफाक अहमद के बेटे मोहम्मद शफी के तौर पर हुई है. बंदूकधारियों ने उस वक्त गोली मारी जब वे ईद से पहले स्थानीय लोगों को कुछ खाने के सामान बांट रहे थे. उनकी स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है.

हालांकि एसएसपी कुपवाड़ा ने कहा कि कार में एक पीएसओ की तरफ से गलत फायर किया गया. इसके बाद दूसरे पीएसओ ने डर से फायरिंग की. एक गोली बीजेपी कुपवाड़ा जिला अध्यक्ष शफी मीर के बेटे इशफाक मीर को लग गई. उन्होंने बताया कि आमिर को कुपवाड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. घायल व्यक्ति कुपवाड़ा जिले के बीजेपी प्रेसिडेंट इशफाक अहमद का बेटा है.