logo-image

पुलवामा में बीजेपी नेता राकेश पंडिता की गोलीमार कर हत्या

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि पुलवामा के त्राल के नगर पार्षद राकेश पंडिता सोमनाथ की आज शाम तीन अज्ञात आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

Updated on: 02 Jun 2021, 11:41 PM

पुलवामा:

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि पुलवामा के त्राल के नगर पार्षद राकेश पंडिता सोमनाथ की आज शाम तीन अज्ञात आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. कश्मीर आईजी विजय कुमार ने कहा कि श्रीनगर में 2 पीएसओ और सुरक्षित होटल आवास प्रदान किए जाने के बावजूद, उक्त पार्षद बिना पीएसओ के त्राल चले गए. इलाके की घेराबंदी की जा रही है और तलाशी जारी है. दरअसल, जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बीजेपी नेता राकेश पंडिता की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. पंडिता को उनके घर के पास ही गोली मारी गई.

राकेश पंडिता वह पुलवामा जिले में त्राल शहर के नगर अध्यक्ष थे. जम्मू कश्मीर पुलिस ने ट्वीट करके इस घटना की पुष्टि की है. पुलिस ने ट्वीट किया, त्राल में आतंकवादियों ने एक पार्षद राकेश पंडिता की गोली मार कर हत्या कर दी. श्रीनगर में 2 पीएसओ और सुरक्षित होटल आवास प्रदान करने के बावजूद, राकेश बिना पीएसओ के त्राल चले गए थे. इलाके को घेर लिया गया है और तलाशी जारी है.