logo-image

 वोटिंग राइट पर ऑल पार्टी मीटिंग के खिलाफ बजरंग दल का जम्मू में प्रदर्शन 

कश्मीर में आज हो रही ऑल पार्टी मीटिंग का जम्मू में बजरंग दल ने विरोध किया है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं आज विरोध स्वरूप सड़को पर उतर आए और उन्होंने मीटिंग में शामिल हों रहे सभी दलों के खिलाफ जम कर नारेबाजी की।

Updated on: 22 Aug 2022, 01:01 PM

नई दिल्ली:

कश्मीर में आज हो रही ऑल पार्टी मीटिंग का जम्मू में बजरंग दल ने विरोध किया है। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं आज विरोध स्वरूप सड़को पर उतर आए और उन्होंने मीटिंग में शामिल हों रहे सभी दलों के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। इस मौके पर संदेश देने के लिए ऑल पार्टी मीटिंग में शामिल होने जा रहे दलों का पुतला भी जलाया गया। बजरंग दल ने कहा की उनका ये प्रदर्शन नेशनल कांफ्रेंस के साथ उन सभी दलों के खिलाफ है जो आज होने वाली मीटिंग में शामिल हो रहे है। बजरंग दल ने कहा है जो गुपकार गैंग मीटिंग कर रहा है उसे देश में गद्दारो का टोला कहा जाता है। ये वो गदार है जो हमेशा पाकिस्तान और चीन के फेवर में बोलते रहे है और हमेशा देश को भड़काने का काम करते आए है। पूरे देश में नॉन लोकल वोट देते आए है किसी पर कोई पाबंदी नहीं है। यहां सिर्फ अफवाह फैलाकर लोगो को गुमराह करने का काम किया जा रहा है। 

वही बात करे तो आज कश्मीर में हों रही ऑल पार्टी मीटिंग में कांग्रेस और शिव सेना भी शामिल हो रहे है। बीजेपी जम्मू में इस मीटिंग को काउंटर करने के लिए अपनी मीटिंग भी कर रही है। इस मुद्दे पर दूसरी तरफ इलेक्शन कमिशन पहले ही सफाई दे चुका है की जो नियम पूरे देश में लागू है वो ही नियम धारा 370 जाने के बाद जम्मू कश्मीर में लागू हुए है।