logo-image

Anantnag Attack: वीके सिंह ने पाकिस्तान को लताड़ा, ये देश जबतक अलग-थलग...

Anantnag Attack : कश्मीर के अनंतनाग में हुए एनकाउंटर में भारतीय सेना के तीन ऑफिसर शहीद हो गए हैं. इसे लेकर वीके सिंह ने पाकिस्तान को खूब खरीखोटी सुनाई है.

Updated on: 14 Sep 2023, 04:36 PM

जम्मू:

Anantnag Attack : पाकिस्तान (Pakistan) अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. जम्मू कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए बार-बार आतंकवादी भेज रहा है. कश्मीर के अनंतनाग में बुधवार को हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना के तीन अफसर शहीद हो गए. सुरक्षा बलों ने आतंकियों की तलाश में पूरे इलाके को घेर लिया है. इसे लेकर भारतीयों में आक्रोश व्याप्त है. इस बीच इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) वी. के. सिंह (VK Singh) ने पाकिस्तान को जमकर लताड़ा है. 

यह भी पढ़ें : Hindi Diwas 2023: विश्व में सबसे ज्यादा बोले जाने वाली तीसरी भाषा है हिंदी, जानें भाषा से जुड़े रोचक तथ्य

अनंतनाग मुठभेड़ (Anantnag Attack) पर केंद्रीय मंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) वीके सिंह (VK Singh) ने इंदौर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पाकिस्तान को आईना दिखाया है. उन्होंने कहा कि जब तक हम पाकिस्तान को अलग-थलग नहीं करेंगे तब तक कुछ बदलने वाला नहीं है. पाकिस्तान पर दवाब डालना है तो उनको अलग-थलग करना होगा. उनको पता चलना चाहिए कि आप नॉर्मल चीजों के अंदर हमारे साथ तबतक रिश्ते नहीं बना सकते हैं, जबतक आप खुद नॉर्मल नहीं हो जाते.  

यह भी पढ़ें : भोपाल से होगा INDIA गठबंधन रैली का आगाज, समन्वय समिति की बैठक में सीट शेयरिंग पर ये निकला फॉर्मूला

अनंतनाग के कोकेरनाग इलाके में बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इस मुठभेड़ में भारतीय सेना के कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष और डीएसपी हुमायूं भट्ट वीरगति को प्राप्त हुए. इसके बाद आतंकी घटनास्थल से फरार हो गए. इस पर सुरक्षा बलों की टीम ने कोकेरनाग के गडोले के वन क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. सुरक्षा बलों के जवान का आज भी लताशी अभियान जारी है. अभियान के दौरान गोलियों की आवाज सुनाई दी है. बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में दो आतंकी छिपे हुए हैं.