logo-image

विरोध के बीच महबूबा मुफ्ती ने शुरू किया जम्मू दौरा, फारूक अब्दुल्ला के घर गुपकार मीटिंग में होंगी शामिल 

तिरंगे झंडे पर विरोध झेल रही मेहबूबा मुफ़्ती जम्मू पहुंच गई हैं. मेहबूबा मुफ्ती अगले तीन दिन तक जम्मू में रहेंगी. इस दौरान वो शुक्रवार को पार्टी के नेताओं के अलावा जम्मू रीजन के नेताओं से मुलाकात करेंगी.

Updated on: 05 Nov 2020, 11:00 PM

जम्मू:

तिरंगे झंडे पर विरोध झेल रही महबूबा मुफ़्ती जम्मू पहुंच गई हैं. मेहबूबा मुफ्ती अगले तीन दिन तक जम्मू में रहेंगी. इस दौरान वो शुक्रवार को पार्टी के नेताओं के अलावा जम्मू रीजन के नेताओं से मुलाकात करेंगी. 7 नवंबर को वो फारूक अब्दुल्ला के घर बुलाई गई गुपकार मीटिंग का भी हिस्सा बनेंगी. जम्मू पहुंचने पर शिव सेना और बजरंग दल ने महबूबा के तिरंगे वाले बयान का विरोध करते हुए एयरपोर्ट पर काले झंडों के साथ उनका स्वागत किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने मेहबूबा के गाड़ी के आगे आने की कोशिश भी की, लेकिन पुलिस की भारी मौजूदगी के चलते उन्हें सुरक्षा घेरे में सरकारी गेस्ट हाउस ले गई. गेस्ट हाउस पहुंचने के ठीक बाद पीडीपी के जम्मू रीजन के कई नेता और कार्यकर्ता भी उनसे मिलने पहुंच गए.

महबूबा मुफ़्ती की इस दौरान पार्टी नेताओं से काफी देर बात हुई. जहां उन्होंने पार्टी नेताओं को गुपकार में हुई बैठक के बारे में अवगत करवाया और 370 और 35 ए पर पार्टी के स्टैंड को साफ किया. इसके बाद देर शाम मेहबूबा मुफ़्ती ने जम्मू की सतवारी बाबा की मजार पर पहुंची, जहां उन्होंने चादर चढ़ाई और काफी देर तक दुआ मांगी. महबूबा के बाद कल फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला जम्मू पहुंच रहे है. 2.15 बजे वो जम्मू में लैंड करेंगे और 2.30 बजे वो पार्टी ऑफिस जा कर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. जम्मू पहुंच कर फारूक अब्दुल्ला लोगों को गुपकर, 370 और ज़मीन के मुद्दे उठा कर रिझाने की कोशिश कर सकते है.