News Nation Logo

एडीसी बारामूला के निलंबन की मांग, लॉकडाउन में लोगों को बेरहमी से पीटा

एडीसी बारामूला एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सख्त लॉकडाउन लागू करने वाले के लिए बारामूला शहर में लोगों को पिटाई करते हुए देखा गया है. वहीं, स्थानीय नागरिक अधिकारी, वरिष्ठ नागरिक एडीसी के इस तरह के व्यवहार से नाराज हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 12 May 2021, 03:40:52 PM
ADC Baramulla thrashs

एडीसी बारामूला के निलंबन की मांग, लॉकडाउन में लोगों को बेरहमी से पीटा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • एडीसी बारामूला ने लॉकडाउन में लोगों को बेरहमी से पीटा
  • लोगों की पीटाई का वीडियो वायरल
  • एडीसी बारामूला के निलंबन की मांग

बारामूला:

एडीसी बारामूला एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सख्त लॉकडाउन लागू करने वाले के लिए बारामूला शहर में लोगों को पिटाई करते हुए देखा गया है. वहीं, स्थानीय नागरिक अधिकारी, वरिष्ठ नागरिक एडीसी के इस तरह के व्यवहार से नाराज हैं, जो पुरुषों, महिलाओं और किसी को डंडे से पीटाई करता है. स्थानीय लोगों ने उपराज्यपाल प्रशासन से ऐसे अधिकारियों को पकड़ने और लोगों को पीटने और अपमानित करने पर निलंबित करने की मांग की हैं. दरअसल, कोरोना संक्रमण की वजह से बारामूला में लॉकडाउन लगाया गया है, इस दौरान लोगों को खरीदारी के लिए जाने की अनुमति नहीं है जब पिछले दस दिनों से एक सख्त लॉकडाउन लगाया गया है. लोगों के पास क्लिनिक या अस्पताल जाने या रोगियों के लिए दवा खरीदने जैसी आपात स्थिति में बाहर निकलने की छूट हैं, लेकिन एडीसी बारामूला ने सभी सीमाओं को पार कर लिया है. कस्बे के सभी लोगों और शहर के लोगों को की बाहर निकलने वालों की पीटाई की.

यह भी पढ़ें : कोरोना काल में वीडियो कॉल अकेलेपन को दूर करने में सहायक

पीडीपी प्रवक्ता मोहित भान ने अधिकारी को निलंबित करने की मांग की. मोहित भान ने कहा, बारामूला की सड़कों पर यह गुंडागर्दी लॉकडाउन के तहत आज हो रही है. उन्होंने लिखा. ट्विटर पर लिखा- इसे निलंबित करने की जरूरत है. लोगों को पीटना, कारों को रोकना, प्रशासनिक महिलाओं के साथ-साथ अकेली महिलाओं को डराना, गुंडे नया कश्मीर है.

यह भी पढ़ें : इजरायल में रॉकेट हमले में मारी गई केरल की महिला का शव भारत लाया जाएगा

बीजेपी नेता शेख खालिद जहांगीर ने अपने ट्विटर पर लिखा कि कानून प्रवर्तन एजेंसियां GOONS की तरह व्यवहार नहीं कर सकती हैं. प्राधिकरण के साथ जिम्मेदारी है. मानवाधिकारों के उल्लंघन के लिए उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. वह लोगों को नहीं मार सकते है. @OfficeOfLGJandK shri @manojsinha_ji

यह भी पढ़ें : बीजेपी हवा में उड़ने वाली पार्टी, जमीनी हालात का अंदाज नहीं : सपा

वीडियो सामने आने पर एडीसी बारामुल्ला मुहम्मद अहसन ने सफाई दी. उन्होंने कहा कि प्रशासन जिले में लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने की कोशिश कर रहा है, क्योंकि पिछले दो दिनों में लोगों द्वारा गंभीर उल्लंघन देखे गए थे. लॉकडाउन उल्लंघनकर्ताओं की पिटाई जानबूझकर या किसी भी गलत इरादे से नहीं की गई है. हम लोगों से लॉकडाउन दिशानिर्देशों का उल्लंघन नहीं करने का आग्रह करते हैं. आपात स्थितियों में घरों के निकले.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 May 2021, 03:40:52 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.