logo-image

उधमपुर में बारातियों से भरी बस खाई में गिरी, 2 की मौत, 43 घायल

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले के रामनगर स्थित मजोड इलाके में बारातियों से भरी हुई बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. इस बस में करीब 50 लोग सवार थे. इनमें से अब तक 43 लोगों का रेस्क्यू प्रशासन द्वारा किया जा चुका है. 43 लोगों में से 2 लोगो की मौत हो गई है,

Updated on: 07 Jul 2022, 08:08 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले के रामनगर स्थित मजोड इलाके में बारातियों से भरी हुई बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. इस बस में करीब 50 लोग सवार थे. इनमें से अब तक 43 लोगों का रेस्क्यू प्रशासन द्वारा किया जा चुका है. 43 लोगों में से 2 लोगो की मौत हो गई है, जबकि 7 यात्रियों को  गंभीर हालत में जम्मू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. घटना दुपहर 4.30 बजे घटी. बताया जाता है कि शादी समारोह में शरीक होने के लिए  रामनगर से बारातियों से भरी बस निकली थी. लेकिन 43 किलोमीटर दूर मजोड़  पहुंचते ही गाड़ी अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी.

अस्पताल में भर्ती कई की हालत गंभीर

हादसे के दौरान बस में महिलाएं और बच्चे भी बैठे हुए थे. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई. इसके बाद लोगों को रेस्क्यू कर रामनगर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल, अस्पताल पहुंचाए गए घायलों में कई की हालत गंभीर बनी जा रही है.

ये भी पढ़ेंः 'मैं राष्ट्रपति चुना गया तो किसी भी चुनी हुई सरकार को गिराने नहीं दूंगा'

केंद्रीय मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह ने हादसे पर जताया दुख
वहीं, हादसे की जानकारी मिलने के बाद उधमपुर सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉक्टर जितेंद्र सिंह ने हादसे को लेकर संवेदना व्यक्त की है. साथ ही जिला आयुक्त से बात करके हादसे की जानकारी ली. केंद्रीय मंत्री ने जिला आयुक्त को जल्द से जल्द यात्रियों की हर संभव मदद के निर्देश भी दिए हैं .