News Nation Logo

BREAKING

Banner

जम्मू-कश्मीर के डोडा में कार दुर्घटना में 6 की मौत

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सोमवार को एक सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि डोडा से बाटोटे की ओर जाने वाला एक वाहन चालक के नियंत्रण से बाहर चला गया और रंगी नाले में एक गहरी खाई में जा गिरा.

IANS | Updated on: 15 Feb 2021, 10:46:59 PM
6 killed in car accident in Doda  Jammu and Kashmir

जम्मू-कश्मीर के डोडा में कार दुर्घटना में 6 की मौत (Photo Credit: IANS)

highlights

  • ईको कार गहरी खाई में गिरी
  • पुलिस ने की 6 लोगों की मौत की पुष्टि
  • अंधेरा होने कारण बचाव कार्य में दिक्कत

जम्मू:

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सोमवार को एक सड़क दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि डोडा से बाटोटे की ओर जाने वाला एक वाहन चालक के नियंत्रण से बाहर चला गया और रंगी नाले में एक गहरी खाई में जा गिरा. पुलिस ने कहा, "दुर्घटना के बारे में खबर मिलने के बाद राहत और बचाव दल तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया, जहां से छह शव बरामद किया गया. वाहन में मौजूद लोगों की सही संख्या का पता लगाया जा रहा है." पहाड़ी डोडा जिला की सड़कों पर अक्सर दुर्घटना की सूचना मिलती रहती है.

यह भी पढ़ें : आयुर्वेद के डॉक्टरों को सर्जरी की अनुमति के खिलाफ IMA की हुंकार, डॉक्टरों ने किया विरोध प्रदर्शन

पुलिसकर्मियों का कहना है कि वाहन में मौजूद लोगों की सही संख्या का पता लगाया जा रहा है. पहाड़ी डोडा जिला की सड़कों पर अक्सर दुर्घटना की सूचना मिलती रहती है. अंधेरा अधिक होने के कारण बचाव कार्य में दिक्कतें आ रही हैं. प्रशासन की ओर से हर संभव प्रयास किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : टुकड़े-टुकड़े गैंग को कानून का सामना करना पड़ा रहा, तो राजनीति हो रही है: संबित पात्रा

आपको बता दें कि ईको कार डोडा से बटोटे की ओर जा रही थी, अनियंत्रित होकर रागी नाला में जा गिरी. हादसे में एक नाबालिग सहित छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. छह शव बरामद कर लिए गए हैं. एक व्यक्ति का अभी तक कोई पता नहीं चला है. दुर्घटना स्थल से बरामद दस्तावेजों के आधार पर मृतकों की शिनाख्त की जा रही है. साथ ही प्रशासन उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है.

First Published : 15 Feb 2021, 10:31:33 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.